सब सेट है... ढाबों पर खुलेआम बिकती है शराब, बियर पीने वालों पर कार्रवाई

सब सेट है... ढाबों पर खुलेआम बिकती है शराब, बियर पीने वालों पर कार्रवाई

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-11 11:55 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर-अमरावती मार्ग पर कई ढाबे खुलेआम शराब मिलने से गुलजार हैं। रात के समय इन ढाबांे पर खूब रौनक रहती है। ढाबों में बिकने वाली शराब के बारे में पूछने पर कहा जाता है कि सब कुछ सेट है बॉस, बिंदास खाओ-पीयो। दिवाली के अवसर पर पुलिस ने इस मार्ग पर चार ढाबों और दो बियर शॉपी के पास खुलेआम अवैध शराब पीने वाले पर कार्रवाई की। कार्रवाई में करीब 35 हजार रुपए की शराब जब्त की गई। इससे ढाबों के मालिकों और शराबियों में खलबली मच गई है। इस मार्ग पर देर रात तक कई ढाबे शुरू रहते हैं। वहां पर खुलेआम शराब की अवैध बिक्री की जाती है। कुछ ढाबों पर इसके पहले भी ग्रामीण पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है। एक बार फिर ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई से इस मार्ग पर चल रहे ढाबों में अवैध शराब बेचने वाले परेशान हो गए हैं। 

यहां से जब्त की गई शराब

पुलिस के अनुसार दिवाली के अवसर पर अमरावती राजमार्ग स्थित अवतार ढाबा, राजू ढाबा, पल्ले ढाबा व मीत ढाबे पर अवैध शराब बिक्री की जा रही थी। यह सूचना मिलने पर पुलिस दल ने छापा मारा। पुलिस ने दो बियर शॉपी के पास अवैध शराब पीने वालों पर भी कार्रवाई की। अवैध शराब बेचे जाने की सूचना वाड़ी पुलिस को मिलने पर 7 से 10 नवंबर को उक्त चारों ढाबे पर पुलिस ने छापा मारा। वाड़ी थाने के द्वितीय पुलिस निरीक्षक प्रशांत जाधव ने बताया कि इस कार्रवाई में मीत ढाबा वड़धामना से 2960 रुपए की अवैध देशी-विदेशी शराब जब्त की गई। मीत ढाबे के मालिक गुरुमीत सिंह अवना सिंह काला (49) हैं। अवतार ढाबा से 800 रुपए की अवैध शराब जब्त की गई, इसके मालिक हरभजन सिंह जितेंद्र सिंह काला (40) हैं।  भवानी ढाबा से 532 रुपए की अवैध शराब बरामद की गई। राजू ढाबा से 8271 रुपए की अवैध शराब जब्त की गई। इसके मालिक रंजीत सिंह भूपेंद्र सिंह काल (43) से अवैध शराब जब्त की गई। पल्ले ढाबा से 21637 रुपए की अवैध शराब जब्त की गई।  इसके मालिक परविंदर सिंह बलदेव सिंह (33) हैं। इन सभी ढाबा संचालकों पर मामला दर्ज किया गया है।

बियर पीने वालों पर कार्रवाई

वाड़ी में पुलिस ने पान ठेलों पर बिकने वाली अवैध शराब को लेकर कार्रवाई की। तवक्कल ले-आउट स्थित एक पानठेले पर शराब पीने वालों पर कार्रवाई की गई, जिन पर कार्रवाई की गई, उनमें दत्तवाड़ी निवासी राहुल दादाराव कापसे  न्यू शांति ले-आउट, दाभा निवासी बादल दामोदर शिवनकर, भाऊराव मडावी 32 को बीयर पीते पुलिस ने पकड़ा। केपी बिअर शॉपी से कंट्रोल वाड़ी निवासी धनराज निकंठ रहांगडाले, दवलामेटी निवासी खुशाल वसंतराव उभाल,  कंट्रोल वाड़ी निवासी चूड़ामन पुंडलिक कुथे,  राजेश खुशाल रंगारी पर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस उपायुक्त विवेक मासाल के आदेश पर वाड़ी के द्वितीय पुलिस निरीक्षक प्रशांत जाधव, एपीआई चोपड़े, पीएसआई प्रशांत देशमुख के साथ डीबी स्क्वॉड व पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई की। 

Similar News