छिंदवाड़ा: शराब के नशे में दो युवकों में विवाद और मारपीट, सुबह एक मिला मृत

  • पुलिस मामले की विवेचना में जुटी, परिजनों व परिचितों के बयान लिए गए
  • पुलिस ने मामले को जांच में लिया। मामले को हत्या से जोड़ा जा रहा है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-31 12:23 GMT

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। जूना पांढुर्ना इलाके में रहने वाले दो युवकों में शराब के नशे में जमकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में जमकर मारपीट भी हुई। मारपीट के दौरान एक युवक बेसुध हो गया।

शुक्रवार की सुबह जब परिजन उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे तो यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया। मामले को हत्या से जोड़ा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जूना पांढुर्ना के पास वाले क्षेत्र में रहने वाले शिवा और खुशाल नामक दो युवकों में गुरूवार की रात को शराब के नशे में विवाद और मारपीट हुई। मारपीट के बाद शिवा समेतराव मर्सकोले (30) बेसुध हो गया।

शुक्रवार की सुबह परिजन शिवा सिविल अस्पताल लेकर आए। यहां डॉ.नितिन उपाध्याय ने शिवा को मृत घोषित किया। सूचना के बाद टीआई अजय मरकाम ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किए। टीआई अजय मरकाम ने बताया कि मामले में पूछताछ कर रहे है।

परिजनों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए गए है। जिसमें दोनों के बीच विवाद और मारपीट की बात सामने आई है। संभवतः मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। आरोपी युवक खुशाल को गिरफ्तार किया गया है। सभी तथ्यों पर जांच की जार ही है।

Tags:    

Similar News