ओवर ब्रिज हादसा: गर्भवती की जान लेने वाले बेलगाम हैरियर चालक के खिलाफ दो मामले दर्ज

  • गर्भवती की जान लेने वाले बेलगाम हैरियर चालक के खिलाफ दो मामले दर्ज
  • नागपुर से मर्ग डायरी मिलने के बाद अपराध दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-18 05:02 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। खजरी रोड स्थित मेडिकल कॉलेज के सामने ओवर ब्रिज पर ५ फरवरी की रात बेलगाम हैरियर कार चालक ने दो दुपहिया सवारों को रौंद दिया था। कार चालक की लापरवाही का शिकार स्कूटी सवार गर्भवती महिला ने नागपुर में दम तोड़ दिया था। दूसरी दुपहिया सवार एक युवक का पैर टूट गया था। नागपुर से मृतका की मर्ग डायरी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे घायल की शिकायत पर भी आरोपी कार चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -जाना तय! दिल्ली में चर्चा के बाद आगे का सीन क्लीयर होगा

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि ५ फरवरी की रात हैरियर चालक कलेक्ट्रेट जैन मंदिर के समीप रहने वाले २२ वर्षीय आदित्य उर्फ आदि पिता आशीष जैन ने ओवर ब्रिज के ऊपर स्कूटी सवार दंपति आलोक पटले (३०) और विशाखा पटले (२९) को टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद कार सवार आदित्य जैन ने एक और बाइक सवार मोतीनगर निवासी तनिष्क चौकसे को टक्कर मारी थी। घायलों को नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर में इलाज के दौरान विशाखा और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी। विशाखा की मर्ग डायरी मिलने के बाद शुक्रवार को आरोपी आदित्य जैन के खिलाफ दर्ज मामले में धाराएं बढ़ाई गई है। आरोपी आदित्य के खिलाफ एक मामले में धारा २७९, ३३७, ३३८, ३०४ ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं तनिष्क की शिकायत पर आदित्य के खिलाफ धारा धारा २७९, ३३७, ३३८ के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की कार भी जब्त की गई है।

यह भी पढ़े -कलेक्टर के नाम पर परियोजना अधिकारी और पर्यवेक्षक ने मांगे दो-दो हजार, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सीमा उईके का आरोप

Tags:    

Similar News