पन्ना: दर्दनाक हादसा,मिट्टी से भरा डंपर बाइक सवार पर पलटा, युवक की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2023-10-21 07:03 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के लहगडुआ औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यहां मिट्टी से भरा एक डंपर मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाइक सवार के ऊपर पलट गया। डंपर के नीचे दबने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से डंपर को उठाकर बाइक सवार का शव बाहर निकाला। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

एसआई मुकेश द्विवेदी ने बताया कि लहगडुआ निवासी ३० वर्षीय संतोष पिता भूरा विश्वकर्मा शुक्रवार सुबह लगभग ११.३० बजे बाइक से गांव की ओर लौट रहा था। लहगडुआ औद्योगिक क्षेत्र स्थित टाइल्स फैक्ट्री के सामने संतोष कुछ देर के लिए रुका था। इसी दौरान मिट्टी से भरा तेज रफ्तार एक डंपर मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाइक सवार संतोष पर पलट गया। हादसे में बाइक सवार संतोष की मौत हो गई।

क्रेन की मदद से निकाला शव-

एसआई मुकेश द्विवेदी ने बताया कि डंपर को क्रेन की मदद से उठाया गया। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद बाइक सवार को डंपर और मिट्टी के नीचे से बाहर निकाला जा सका। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर सडक़ हादसे में घायल एक बुजुर्ग की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि जुन्नारदेव निवासी ६० वर्षीय बुद्धू पिता मंगल को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। घायल बुद्धू को १० अक्टूबर को जुन्नारदेव अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। तब से बुद्धू का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह बुद्धू की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News