तीन मौतें: अलग-अलग हादसों में तीन ने गंवाई जान

  • मोहखेड़, तामिया और धरमटेकड़ी चौकी का मामला
  • तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-19 09:21 GMT

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। जिले के तीन थाना क्षेत्रों में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों ने जान गंवा दी। मोहखेड़ के खैरवाड़ा में एक शख्स बैलगाड़ी से गिर गया था। हादसे में युवक की मौत हो गई।

दूसरी घटना तामिया के बीजाढाना की है। यहां एक युवक ने जहर का सेवन कर लिया था। इलाज के दौरान शनिवार रात को उसकी मौत हो गई। तीसरी घटना धरमटेकड़ी चौकी की है। यहां एक बुजुर्ग कुएं में गिर गए थे। पानी में डूबने से बुजुर्ग की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

बैलगाड़ी से गिरे शख्स की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम खैरवाड़ा निवासी 48 वर्षीय मानू पिता गणेश बट्टी शनिवार को बैलगाड़ी से कड़वी लेकर आ रहा था। कुलबहरा नदी के समीप वह बैलगाड़ी से गिर गया था। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जहर से युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि तामिया के बीजाढाना निवासी 23 वर्षीय दुरगलाल पिता बलवान नर्रे को उसकी मां ने गाय को चारा डालने की बात पर डांट दिया था। इस बात पर नाराज दुरगलाल ने जहर का सेवन कर लिया था। 16 अगस्त को उसे तामिया अस्पताल से जिला अस्पतल रेफर किया गया था। इलाज के दौरान शनिवार रात युवक ने दम तोड़ दिया।

कुएं में गिरने से बुजुर्ग की मौत-

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि 70 वर्षीय सोमजी कुमरे शनिवार को खेत जाने निकले थे। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। तलाश के दौरान एक कुएं में बुजुर्ग का शव मिला था। प्राथमिक जांच में सामने आया कि बुजुर्ग पिछले कुछ दिनों से बीमार थे। खेत जाते वक्त गश्त खाकर वे अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गए। मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रहे है।

Tags:    

Similar News