चोरी का खुलासा... नाबालिग गैंग तक पहुंचने में पुलिस को लग गए डेढ़ माह

- कुंडीपुरा पुलिस ने जब्त किए डेढ़ लाख की ज्वेलरी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-21 17:59 GMT

छिंदवाड़ा। नरसिंहपुर रोड स्थित शुभ वास्तु कॉलोनी के लगे एक मकान में बीती ५ जून की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर जेवर उड़ा ले गए थे। पुलिस को चोरी के आरोपी पकडऩे में डेढ़ माह का वक्त लग गया। चोरी के खुलासे में सामने आया कि १५ से १७ वर्षीय तीन नाबालिग आरोपियों ने नशे का शौक पूरा करने वारदात की थी। नाबालिग गैंग से १ लाख ६० हजार रुपए कीमत के जेवर जब्त किए गए है।

पुलिस ने बताया कि ५-६ जून की दरमियानी रात धर्मेन्द्र राजपूत के मकान में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए थे। धर्मेन्द्र की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरू की थी। शनिवार को पुलिस ने तीन नाबालिगों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों से १ लाख ६० हजार रुपए कीमत के जेवर जब्त किए गए है।

नाबालिग गैंग को पकडऩे वाली टीम-

एक माह से अधिक वक्त तक पुलिस को चकमा देने वाली नाबालिग गैंग को गिरफ्तार करने वाली टीम में कुंडीपुरा टीआई मनोज बघेल, चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य, एएसआई जगदीश सिंह ठाकुर, प्रधानआरक्षक विजय पाल, विनय कुमार, दीपक नायक, आरक्षक जीवन रघुवंशी, चंद्रपाल बघेल, राहुल शर्मा, आलम खान, दीपेश श्रीवास्तव, अंकित, सायबर सेल से आदित्य रघुवंशी शामिल है।

Tags:    

Similar News