अंधे हत्याकांड का खुलासा: साड़ी से गला घोंटकर भतीजे ने ली थी जान, जंगल में ले जाकर वारदात को दिया था अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

  • अंधे हत्याकांड का पर बड़ा खुलासा
  • साड़ी से गला घोंटकर भतीजे ने ली थी जान
  • जंगल में ले जाकर वारदात को दिया था अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-12 04:50 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के भुमकाघाटी के जंगल में महिला के अंधे कत्ल के मामले में पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सगे भतीजे ने ही जमीनी विवाद के चलते साड़ी से गला घोंटकर चाची की हत्या की थी।

जानकारी अनुसार २४ मई को भुमका घाटी के जंगल में एक महिला का शव मिला था। मृतका की पहचान मग्घी बाई पति गरजा उर्फ गनपत चंद्रवंशी के रूप में हुई थी। पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर महिला की हत्या करना सामने आया था। अमरवाड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे, एसआई अविनाश पारधी, राघवेंद्र उपाध्याय, धर्मेंद्र कुशराम सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने सायबर की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी प्रेमलाल पिता द्वारका चंद्रवंशी को गिरफ्तार कर मृतका का पर्स व उसमें रखे ६ हजार रुपए के साथ वारदात में उपयोग की गई बाइक भी जब्त की है।

यह भी पढ़े -दोहरे हत्याकांड के चारों आरोपियों को आजीवन कारावास

६.३७ एकड़ जमीन का था विवाद

मृतका ग्राम रजोला निवासी मग्घी बाई का उसके देवर द्वारका चंद्रवशी ग्राम महेंद्रवाड़ा निवासी से जमीन का विवाद चल रहा था। ६.३७ एकड़ जमीन के बंटवारे को लेकर तहसील न्यायालय के आदेश के बाद भी देवर जमीन का कब्जा नहीं दे रहा था।

पहनी हुई साड़ी से घोटा था गला

२२ मई की रात ९ बजे भतीजा प्रेमलाल चंद्रवंशी चाची मग्घी बाई को जमीन संबंधी बात करने के लिए ग्राम रजोला लेने आया था। बाइक में चाची को बैठाकर महेंद्रवाड़ा ले जा रहा था। प्लानिंग के मुताबिक आरोपी ने भुमका घाटी के जंगल में बाइक रोककर पहनी हुई साड़ी से ही मग्घी बाई का गला घोंटा और कच्ची सडक़ में शव को फेंककर भाग निकला था।

यह भी पढ़े -दामाद ने ससुर पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट, आरोपियों पर बलवा और हत्या का मामला दर्ज

Tags:    

Similar News