मध्यप्रदेश: प्रदेश की ऐतिहासिक प्रचंड जीत छिंदवाड़ा की जनता के चरणों में समर्पित : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

  • जब तक मेरी सांस चलेगी मैं आपकी सेवा में लगा रहूँगा - सीएम शिवराज
  • आज से प्रदेश में मिशन-29 प्रारंभ, यही हमारा लक्ष्य
  • हम मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे

Bhaskar Hindi
Update: 2023-12-06 13:10 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। बुधवार को छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा को मिली ऐतिहासिक प्रंचड जीत मैं छिंदवाडा की जनता के चरणों में समर्पित करता हूँ। साथ ही विकास की गांरटी का वचन भी देता हूँ। जब तक मेरी सांस चलेगी मैं आपकी सेवा में लगा रहूँगा। मैंने आज से प्रदेश में एक मिशन प्रारंभ किया, मिशन-29, जो हमारा लक्ष्य भी है।


 भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए ही नरेंद्र मोदी जी का इस धरती पर आगमन हुआ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज छिंदवाड़ा में कार्यकर्ता एवं लाड़ली बहना सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज मैं हृदय से कह रहा हूं भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए ही नरेंद्र मोदी जी का इस धरती पर आगमन हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सचमुच में यह अद्भुत है, बहनें कह रही हैं भैया अपन जीत गए और मेरी बहनों ऐसा चमत्कार हुआ है जो मध्यप्रदेश की धरती पर पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जब हम 173 सीटें जीते थे तब हमारी पार्टी को 42%वोट मिले थे। इस बार भारतीय जनता पार्टी को 48.6% वोट प्रतिशत मिले है। इतने वोट इतिहास में कभी नहीं मिले। उन्होंने कहा कि जब में हवाई पट्टी से यहा आ रहा था तो जगह-जगह लाड़ली बहनाएं खड़ी थीं, उनके हाथ में तख्ती थी जो यह संदेश दे रही थी कि भैया अपन जीत गए।

हम मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आज से शुरू हुआ मिशन-29 का मतलब है, मध्यप्रदेश में लोकसभा की सभी 29 सीटें जीतना। ये मेरी दृढ़ इच्छा है। इसके लिए हम जी-जान से मेहनत करेंगे। जैसे विधानसभा के चुनाव में मैं कभी रात को 2 घण्टे से ज्यादा नहीं सोया, प्रतिदिन 20-22 घंटे काम किया है। इसी तरह लोकसभा निर्वाचन में भी मैं चैन की सांस नहीं लूंगा। आप सभी के सहयोग से हम मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे। इसके लिये भारतीय जनता पार्टी को मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर जिताना है।

 22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होगी

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि हम कहते थे राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे, तो कांग्रेसी पूछते थे तारीख नहीं बताएंगे। अब तारीख तय है। आगामी 22 जनवरी को नरेंद्र मोदी जी के हाथों अयोध्या में श्री राम लला जी के दिव्य और भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब-जब धर्म की हानि होगी, अधर्म बढ़ेगा पाप और अनाचार बढ़ेगा, तब तब धर्म की रक्षा के लिए अधर्म के नाश के लिए सज्जनों के उद्धार के लिए दुष्टों के संहार के लिए मैं बार-बार इस धरती पर अवतार लूंगा। आज मैं हृदय से कह रहा हूं कि भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए ही परमात्मा की इच्छा से नरेंद्र मोदी का इस धरती पर आगमन हुआ है।


Tags:    

Similar News