रिसोर्ट पर रेडर: ईसजादों की पार्टी से पुलिस ने जब्त की शराब और हुक्का, पाम रिसोर्ट में चल रही पार्टी से १२ युवक और ८ युवतियां धराएं

  • ईसजादों की पार्टी से पुलिस ने जब्त की शराब और हुक्का
  • पाम रिसोर्ट में चल रही पार्टी से १२ युवक और ८ युवतियां धराएं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-28 07:39 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मानेगांव से लगे पाम रिसोर्ट में रविवार रात शहर के रईसजादों की पार्टी में एसपी की स्पेशल टीम ने छापामार कार्रवाई की है। यहां १२ युवक और ८ युवतियां मिली है। तलाशी के दौरान हुक्के, शराब और बियर की बॉटल मिली है। छापेमारी के बाद स्पेशल टीम ने देहात पुलिस को मामला सौंप दिया है। पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नरङ्क्षसहपुर रोड निवासी अमन शुक्ला का रविवार को बर्थडे था। जिसने रिसोर्ट में पार्टी दी थी। पार्टी में शहर के एक दर्जन से अधिक युवक-युवतियां शामिल हुई थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्टी में नशा परोसा जा रहा है। इस सूचना पर एसपी की स्पेशल टीम ने रिसोर्ट में छापेमार कार्रवाई की थी। यहां से शराब की बोतलें, दो हुक्के और १७ नग बियर बोतलें जब्त की गई है। पुलिस ने सभी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने पायल कपाड़िया के खिलाफ मामला वापस लेने की मांग की

पार्टी कर रहे इन युवकों पर कार्रवाई-

पार्टी में शामिल अमन, प्रसन्न, माधव, आशीष, ऋषभ, आदि, उमेश, राहुल, ऋितिक, शांतनु, मीत और अद्वितीय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज-

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा ३४ (ए)(बी), ३६ (बी), कोलाहल नियंत्रण एक्ट और आचार संहिता के उल्लंघन की धारा १८८, ४/२१ (२) सिगरेट तम्बाकू उत्पादों का सेवन के तहत मामला दर्ज किया है। पाम रिसोर्ट संचालक डॉ. कान्हा अग्रवाल से पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़े -अनुपम खेर ने कबूल किया, वह 'खराब डांसर' हैं और अपनी पहली अभिनय भूमिका का खुलासा किया

यहां भी शराब पार्टियों का सिलसिला जारी-

शहर के युवाओं को रिसोर्ट पार्टी बेहद पसंद आ रही है। रिसोर्ट में खुलेआम शराब परोसी जाती है। पाम रिसोर्ट की तरह ही नागपुर रोड समेत अन्य क्षेत्रों में संचालित रिसोर्ट में बिना परमिशन शराब परोसी जाती है। पुलिस को इन रिसोर्ट में भी दबिश देकर कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़े -'ब्लैकआउट' के सेट पर हमेशा होमवर्क करते आते थे विक्रांत मैसी फिल्म मेकर देवांग भावसार

Tags:    

Similar News