छिंदवाड़ा: अंतर्राज्यीय ठग गिरोह धराया, पूजा-पाठ का झांसा देकर महिला से की थी ठगी

  • अंतर्राज्यीय ठग गिरोह धराया, पूजा-पाठ का झांसा देकर महिला से की थी ठगी
  • यूपी के सुलतानपुर- रायबरेली से गिरफ्तारी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-01 04:30 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कोतवाली पुलिस को ठगी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम ने लगातार १२ दिनों तक यूपी में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर अंतर्राज्यीय ठग गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग ने शहर की एक महिला को पूजा पाठ का झांसा देकर नकदी और जेवर ठगे थे। पुलिस ने आरोपियों से जेवर, नकद और अपराध में उपयोग वाहन भी जब्त किया है। गैंग के दो बदमाश फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े -उड़ीसा के गांजा तस्कर मोहखेड़ में गिरफ्तार, दो किलो गांजा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि बीती ७ फरवरी को शांति कॉलोनी निवासी ६० वर्षीय रंजना पति आशीष भूषण का शरण मंगल भवन के समीप ठगों ने सिद्ध पुरुष का पता पूछने के बहाने अपनी बातों में फंसा लिया था। रंजना को पूजा-पाठ कर घर में शांति व जेवर के शुद्धि की बात कहकर सारे गहने घर से बुला लिए थे। रंजना से जेवर लेकर बदमाश फरार हो गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी और साइबर की मदद से यूपी के रायबरेली स्थित पटेल कॉलोनी निवासी को रोशन पिमा मोहम्मद रफी और सुलतानपुर के नकराही निवासी कुन्नन उर्फ हकीक पिता सफीक अहमद को गिरफ्तार किया है। इस गैंग के दो आरोपी रायबरेली निवासी सलमान अली और रिसद उर्फ राजेश फरार है। गिरफ्तार बदमाशों से जेवर, नकदी, कार समेत ९ लाख ८५ हजार रुपए का मशरूका जब्त किया गया है। इस गैंग के खिलाफ मप्र और यूपी के अलग-अलग जिलों में १० अपराध दर्ज है।

यह भी पढ़े -चंदन चोर गिरफ्तार, 2 लाख रुपए कीमत का चंदन जब्त, चांदामेटा पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस टीम को दस हजार का इनाम-

अंतर्राज्यीय ठग गिरोह को गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी, एसआई जितेन्द्र यादव, आरक्षक रविन्द्र सिंह ठाकुर, सागर मर्सकोले, शैलेन्द्र राजपूत, साइबर से आदित्य रघुवंशी, नितिन ङ्क्षसह, सीसीटीवी से महेन्द्र सलामे शामिल है। पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने टीम को दस हजार रुपए के इनाम से सम्मानित किया है।

यह भी पढ़े -मानवता हॉस्पिटल में मौत, पुलिस ने ऑपरेशन थिएटर से जब्त किए इंजेक्शन और दवाएं

Tags:    

Similar News