Chhindwara News: हड्डी गोदाम संचालक और जमीन मालिक के खिलाफ केस दर्ज

  • पुलिस ने जब्त किया था हड्डियों से भरा ट्रक
  • पुलिस ने हड्डी गोदाम संचालक और जमीन के मालिक पर केस दर्ज किया है।
  • पुलिस हड्डी नष्टीकरण की अनुमति के लिए प्रकरण तैयार कर एसडीएम कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-11 09:32 GMT

Chhindwara News: पुलिस ने बुधवार को जानवर की हड्डियों से भरा एक ट्रक पकड़ा था। पुलिस ने चालक से पूछताछ के बाद सेमाढाना स्थित हड्डी गोदाम में भी दबिश दी थी। पुलिस ने ट्रक जब्त करने के साथ गोदाम भी सील कर दिया था।

इस मामले में पुलिस ने हड्डी गोदाम संचालक और जमीन के मालिक पर केस दर्ज किया है। इसी के साथ मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उमरानाला चौकी प्रभारी पारसनाथ आर्मो ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने बुधवार को जानवरों की हड्डियों से भरा एक ट्रक पकड़ा था। ट्रक में लगभग 5 टन हड्डियां भरी थी। चालक से मिली जानकारी के बाद पुलिस टीम ने सेमाढाना स्थित हड्डी गोदाम पर दबिश दी थी।

जांच के बाद गोदाम सील कर दिया था। गोदाम संचालक आजाद चौक निवासी अतीक अहमद और गोदाम संचालन के लिए जमीन देने वाले मिर्जा नसिक बेग के खिलाफ बीएनएस की धारा 152 के तहत मामला दर्ज किया है। इसी के साथ हड्डी का परिवहन करने वाले ट्रक को मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं के तहत जब्त किया गया है। पुलिस हड्डी नष्टीकरण की अनुमति के लिए प्रकरण तैयार कर एसडीएम कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे।

कोतवाली पुलिस ने भेजा जेल-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने हड्डी से भरा ट्रक पकडक़र उमरानाला पुलिस के हवाले किया था। इस दौरान टीम ने अतीक अहमद को पकडक़र थाने ला लिया था। अतीक के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News