Chhindwara News: आकाशीय बिजली, नाले में बहने और सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, जुन्नारदेव, बटकाखापा और सौंसर थाना क्षेत्र की घटना

  • आकाशीय बिजली, नाले में बहने और सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत
  • जुन्नारदेव, बटकाखापा और सौंसर थाना क्षेत्र की घटना

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-27 06:15 GMT

Chhindwara News: तेज बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना जुन्नारदेव के ग्राम उमराडी की है। बुधवार दोपहर को मवेशी चराने निकले बुजुर्ग पर आकाशीय बिजली आ गिरी थी। हादसे में उनकी मौत हो गई। दूसरी घटना बटकाखापा थाना क्षेत्र के मोहरिया की है। यहां बुधवार दोपहर को नाला पार करते वक्त पानी के तेज बहाव में बही वृद्धा की मौत हो गई। तीसरी घटना लोधीखेड़ा के ग्राम वाघोड़ा की है। यहां ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई थी। ट्राली के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -महामहिम बोले-ये टेक्नालॉजी का जमाना है, बच्चों को खूब पढ़ाए, तब ही समाज मुख्यधारा से जुड़ेगा

बुजुर्ग पर गिरी गाज, मौत-

पुलिस ने बताया कि जुन्नारदेव के ग्राम उमराडी निवासी ६५ वर्षीय झनकलाल यदुवंशी बुधवार को मवेशी चराने बिजोरीटोली स्थित खेत गया था। इस दौरान बारिश के साथ आकाशीय बिजली आ गिरी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झनकलाल यदुवंशी की मौके पर मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

नाले में बही वृद्धा की मौत-

एएसआई कमल ङ्क्षसह ठाकुर ने बताया कि बटकाखापा के ग्राम मोहरिया निवासी ६८ वर्षीय मक्कोबाई धुर्वे बुधवार को मवेशी चराने घर से निकली थी। बारिश की वजह से पाठा नाला उफान पर था। नाला पार करते वक्त मक्कोबाई पानी के तेज बहाव में बह गई थी। घटना स्थल से लगभग ५०० मीटर दूर २० से २५ फीट गहरी खाई में उसका शव मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -स्कूल खुलने को बीत गए ढाई माह, तय नहीं कर पाए कौन पढ़ाएगा और कैसे पढ़ाएगा

ट्रैक्टर ट्राली पलटी, युवक की मौत

लोधीखेड़ा टीआई जितेन्द्र यादव ने गुरुवार को ग्राम वाघोड़ा के समीप सीमेंट पोल से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। ट्राली में सवार पिपलानारायणवार निवासी २७ वर्षीय मंगेश पिता उकंडराव कोल्हे गाड़ी के नीचे दब गया था। युवक को ट्राली के नीचे से निकालकर सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रैक्टर-ट्राली सीमेंट के पोल लेकर सौंसर की ओर जा रही थी। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -खूंटी पर टंगी वर्दी, खेत में जमा था जुआ फड़, दांव पर लगे थे पैतालीस हजार, पहले राउंड की नाल काटी, पुलिस को देने निकाले ७ हजार रुपए

Tags:    

Similar News