Chhindwara News: ऑपरेशन अभिमन्यू, सात असामजिक तत्वों पर गिरी गाज, कोतवाली पुलिस ने निकाला जुलूस

  • ऑपरेशन अभिमन्यू, सात असामजिक तत्वों पर गिरी गाज
  • कोतवाली पुलिस ने निकाला जुलूस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-04 05:57 GMT

Chhindwara News: ऑपरेशन अभिमन्यू के तहत अब पुलिस एक्शन मोड में है। जिले मेंं महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन अभिमन्यू के तहत पुलिस मजनुओं पर कार्रवाई की गाज गिरा रही है। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को सात असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने शहर की सडक़ों पर ऐसे उपद्रवियों का जुलूस निकाला और न्यायालय में पेश किया।

यह भी पढ़े -धारा 420 के आरोपी सहित उसके माता-पिता व भाई के फांसी के फंदे पर झूलते मिले शव

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि ऑपरेशन अभिमन्यु के तहत महिलाओं से अभद्रता और शराब पीकर उपद्रव करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इन आरोपियों में एक निजी एम्बुलेंस चालक राज डेहरिया है। राज डेहरिया ने पिछले दिनों महिला से गाली-गलौज कर अभद्रता की थी। महिला ने बिना डरे सीधे थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत पर राज डेहरिया के खिलाफ कार्रवाई की गई है। राज डेहरिया के अलावा शैलेंद्र सिंह, शुभम सिंह, प्रेमचंद इवनाती समेत तीन के खिलाफ धारा 170 बीएनएस के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर पैदल ले जाकर एसडीएम न्यायालय में पेश किया गया है। सभी आरोपियों को जेल भेजा गया।

यह भी पढ़े -मध्यप्रदेश में आज 03-अक्टूबर-2024 को पेट्रोल की कीमत

शिकायत पर होगी त्वरित कार्रवाई-

ऑपरेशन अभिमन्यु के तहत पूरे जिले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। इस मामले में टीआई उमेश गोल्हानी का कहना है कि महिला संबंधी अपराधों पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। महिलाएं और बच्चियों से अभद्रता करने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़े -पेंच नदी में मिला गमछा, तलाश में जुटी पुलिस, सिंगोड़ी चौकी क्षेत्र का मामला, सुसाइड नोट छोड़ गया युवक

Tags:    

Similar News