छिंदवाड़ा: खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक सवार दंपती, मौत, दूसरे हादसे में बाइक सवार की जान गई

  • खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक सवार दंपती
  • मौत, दूसरे हादसे में बाइक सवार की जान गई
  • कुंडीपुरा के रामगढ़ी में हुआ हादसा, दूसरी घटना बिछुआ की

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-01 04:54 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सिवनी रोड स्थित रामगढ़ी के समीप खड़े ट्रैक्टर में बाइक सवार दंपती जा टकराएं। हादसे में गंभीर रुप से घायल पति-पत्नी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दंपती गंगापूजन से लौट रहे थे। दूसरी घटना बिछुआ की है। यहां सडक़ हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोट आई थी। जिसे जिला अस्पताल लाया गया था। यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -मासूम से दुष्कर्म, मौसी के ससुर ने किया दुराचार, चांद पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी गिरफ्तार

दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत-

पुलिस ने बताया कि गुरैया निवासी ५५ वर्षीय संतोष पिता रामकिशन धुर्वे बाइक से पत्नी ४५ वर्षीय लीला धुर्वे के साथ गंगापूजन के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यहां से लौटते वक्त वे रामगढ़ी के समीप खड़े ट्रैक्टर से बाइक सवार दंपती जा टकराए थे। हादसे में गंभीर रुप से घायल दंपती को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -दर्द से कराह रहा मासूम, जबड़े में गंभीर घाव, पिता ने कहा- मेडिकल में है भर्ती, बेहतर इलाज की दरकार

सडक़ हादसे में युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम सारोठ निवासी ३६ वर्षीय अनिल देशमुख विगत चार सालों से बिछुआ स्थित ससुराल में रह रहा था। गुरुवार को वह सारोठ आया था। यहां से लौटते वक्त ग्राम गोनी बिछुआ के समीप एक गाड़ी से जा टकराया। हादसे में गंभीर रुप से घायल अनिल को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान अनिल की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -पुलिस छावनी बना न्यायालय, इकलाख हत्याकांड के मुख्य गवाहों के दर्ज हुए बयान

Tags:    

Similar News