आगामी ईवी: MG Windsor EV में मिलेगा 15.6 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नए टीजर में हुआ खुलासा

  • ईवी को भारत में 11 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा
  • नए टीजर में इंटीरियर की झलक देखने को मिली है इसमें 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम दिया जाएगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-27 11:24 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्‍ली। ब्रिटिश कार कंपनी और एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी नई CUV विंडसर ईवी (Windsor EV) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें कनेक्टिड एलईडी लाइट्स के अलावा पैनोरमिक सनरूफ और वायरलेस फोन चार्जिंग सिस्‍टम जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इस ईवी को भारत में 11 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। वहीं इससे पहले कंपनी ने इसके टीजर जारी करना शुरू कर दिया है। हाल ही में सामने आए एक टीजर में CUV का इंटीरियर नजर आया है। कितनी खास होने वाली है ये ईवी और क्या है नए टीजर में खास? आइए जानते हैं...

नए टीजर में क्या खास

Windsor EV के नए टीजर में इंटीरियर की झलक देखने को मिली है। इसमें इसके एक और बेहतरीन फीचर की जानकारी दी गई है। जिसके अनुसार, इसमें 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम दिया जाएगा। इसे ग्रैंडव्यू डिस्प्ले कहा जा रहा है, यह न केवल सेगमेंट में पेश की जाने वाली सबसे बड़ी स्क्रीन है, बल्कि भारत में बिकने वाली MG कारों की मौजूदा वाहनों में सबसे बड़ी स्क्रीन भी है।

ये फीचर्स भी होंगे खास

इसके अलावा इस ईवी में 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग, पूरी तरह से डिजिटल कलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टू-स्पोक मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर्ड टेलगेट, क्रूज कंट्रोल और डैशबोर्ड के लिए फॉक्स वुडन इंसर्ट जैसी अतिरिक्त प्रमुख विशेषताएं दिखाई गई हैं। इसके अलावा एक पैनोरमिक सनरूफ और एक रियर सीट पैकेज भी ऑफर किया जाएगा।

पावर और रेंज

ग्लोबल मार्केट में इस ईवी में 37.9kWh और 50.6kWh बैटरी पैक मिलता है, जो प्रत्येक में एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। दावा किया गया है कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह क्रमशः 360 किमी और 460 किमी की दूरी तय कर सकती है।

Tags:    

Similar News