फ्लैगशिप मोटरसाइकिल: BSA ने भारत में लॉन्च की फ्लैगशिप Gold Star 650, कीमत 2.99 लाख रुपए

  • इस मोटरसाइकिल को छह रंगों में पेश किया गया है
  • इस बाइक में 17 और 18 इंच के टायर दिए गए हैं
  • बाइक में 652 सीसी का लिक्विड कूल्‍ड इंजन दिया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-16 09:09 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महिंद्रा ग्रुप के स्वामित्व वाले प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल ब्रांड बर्मिंघम स्मॉल आर्म्स कंपनी (बीएसए) ने भारत में अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकिल गोल्ड स्टार 650 (Goldstar 650) को लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल को छह रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है, जिसमें सिल्वर शीन में लेगेसी एडिशन भी शामिल है। इस बाइक में कंपनी की ओर से दमदार इंजन के साथ कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

बता दें कि, बीएसए (BSA) का 2016 में महिंद्रा ग्रुप की प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांच क्लासिक लीजेंड्स ने अधिग्रहण किया था। क्लासिक लीजेंड्स देश में जावा और येजदी मोटरसाइकिलें बेचती है। फिलहाल, जानते हैं BSA Goldstar 650 की कीमत और खूबियों के बारे में...

BSA Goldstar 650 की कीमत

इस मोटरसाइकिल के हाईलैंड ग्रीन और इन्सिग्निया रेड कलर वेरिएंट को 2.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया है। वहीं इसके मिडनाइट ब्लैक और डॉन सिल्वर कलर वेरिएंट की कीमत 3.12 लाख रुपए रखी गई है। जबकि, इसके लिगेसी संस्करण- शीन सिल्वर कलर वेरिएंट की कीमत 3.35 लाख रुपए तय की गई है।

फीचर्स

इस मोटरसाइकिल में डिजिटल-एनालॉग इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर दिया गया है। साथ ही इसमें 12 वोल्‍ट सॉकेट, यूएसबी चार्जर पोर्ट मिल जाता है। बाइक में सस्पेंशन के लिए टेलीस्‍कोपिक हाइड्रोलिक फोर्क के साथ ट्यूब कवर, ड्यूल चैनल एबीएस, एल्‍यूमिनियम के एक्‍सल रिम, पिराली टायर और ​ब्रेकिंग के लिए ब्रेम्‍बो के ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में 17 और 18 इंच के टायर दिए गए हैं।

इंजन और पावर

इस बाइक में 652 सीसी का लिक्विड कूल्‍ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 45.6 पीएस की पावर और 55 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। इस बाइक में 5स्‍पीड गियरबॉक्‍स दिया गया है।

Tags:    

Similar News