अजब गजब: मरे हुए सांप को सीपीआर देकर कर दिया जिंदा, वीडियो हुआ वायरल, लोग देखकर हुए हैरान

  • सांप हो गया बेहोश, आदमी ने दिया सीपीआर
  • सांप हुआ जिंदा
  • वीडियो हुआ वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 10:02 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हम रोज कई सारे अनोखे वीडियो देखते हैं। जिसमें से कुछ बहुत ही हैरान करने वाले वीडियो सामने आ जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक शख्स सांप को सीपीआर देते हुए दिख रहा है। हालांकि, सांप को देखकर डर लगता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सांपों से बिल्कुल नहीं डरते हैं। साथ ही उनके दुख दर्द को भी समझते हैं।

वीडियो में क्या है?

वायरल हो रहे वीडियो में एक जहरीला सांप जमीन पर बेहोश पड़ा था। जिसको एक आदमी उठाता है और बिना सोचे समझे उसकी गर्दन पकड़कर उसको मुंह से लगाकर सीपीआर देने लगता है। पहले तो लगता है कि ये क्या कर रहा है लेकिन उसके बाद सांप हिलना डुलना शुरू कर देता है। जब सांप होश में आया तो उसको वन विभाग को दे दिया गया।

यह भी पढ़े -इंग्लैंड के एक गांव में आ रहीं रहस्यमयी चिट्ठियां, चिट्ठी पढ़कर गांव छोड़ रहे हैं लोग, जानें क्या है ऐसा जो लोगों को कर रहा मजबूर

वीडियो हो रहा वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर काफी तेजी से शेयर हो रहा है। साथ ही इस पर कैप्शन लिखा गया है कि, वडोदरा के युवा यश तड़वी ने एक मृत सांप को मुंह से सीपीआर देकर वापस से किया जीवित। इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। साथ ही कई कमेंट्स भी आए हैं। जिसमें एक ने कहा है कि, हैट्स ऑफ। वहीं दूसरे ने कहा सुपर्ब लेकिन कुछ यूजर्स ने तो यश का कॉन्टैक्ट नंबर भी मांग लिया है। 

Tags:    

Similar News