पॉर्न स्टार ने 70 साल के बूढ़े से क्यों की शादी ? वजह कुछ और ही है

पॉर्न स्टार ने 70 साल के बूढ़े से क्यों की शादी ? वजह कुछ और ही है

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-16 09:34 GMT
पॉर्न स्टार ने 70 साल के बूढ़े से क्यों की शादी ? वजह कुछ और ही है

डिजिटल डेस्क, बैंकॉक। कम उम्र की लड़की अगर उम्रदराज व्यक्ति से शादी रचा ले तो इसके पीछे पैसा सबसे बड़ी वजह होती है। ज्यादातर इस तरह की शादी में उम्रदराज बूढ़े करोड़पति होते हैं। लेकिन अगर आपको ये पता चले कि एक फेमस पॉर्न स्टार ने 70 साल के बूढ़े से शादी कर ली, वो भी एक करोड़पति से तो इसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। 

कौन है ये पॉर्न स्टार? 

ये कहानी एक 30 साल की पॉर्न स्टार नोंग टैट की है। नोंग ने एक 70 साल के बूढ़े से से शादी करने का फैसला कर लिया। शादी से पहले नोंग मशहूर पॉर्न स्टार थी और अपने सोशल अकाउंट में कई Hot और Bold फोटोज़ पोस्ट करती रहती थी। लेकिन शादी के बाद से उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और मैरिड लाइफ एन्जॉय करने लगी। 

क्या थी शादी की वजह ? 

नोंग ने 70 साल के हैराल्ड से पैसों की खातिर नहीं, बल्कि प्यार की वजह से शादी की। नोंग हैराल्ड से बहुत प्यार करती हैं और इस प्यार ने नोंग की जिंदगी बदलकर रख दी। इसलिए उन्होंने हैराल्ड से शादी करने का फैसला किया। आज वो हैराल्ड के साथ अपनी नई जिंदगी शुरु कर चुकी हैं। हैराल्ड से शादी करने के बाद नोंग ने अपना नाम बदलकर कैजसरीन रख लिया और बौद्ध धर्म को अपना लिया। बौद्ध धर्म को अपनाने के बाद कैजसरीन अब ज्यादातर समय अध्यात्म को ही देती हैं और अपनी पुरानी जिंदगी को पूरी तरह से भूल गई हैं। हाल ही में हैराल्ड की तबियत बिगड़ गई थी, उस समय कैजसरीन ने उनकी काफी देखभाल की थी। 

Similar News