Seoni News: दो लोगों से नौ किलो गांजा किया गया जब्त, बरघाट और अरी पुलिस की कार्रवाई

दो लोगों से नौ किलो गांजा किया गया जब्त, बरघाट और अरी पुलिस की कार्रवाई
  • बरघाट और अरी पुलिस ने जब्त किया दो किलो गांजा
  • मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने दी दबिश
  • गांजे की तस्करी पर आरोपियों से पूछताछ जारी

डिजिटल डेस्क, सिवनी। जिले में बरघाट और अरी पुलिस ने दो लोगों पर कार्रवाई करते हुए नौ किलो गांजा और एक बाइक जब्त की है। सभी पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु की गई है। बरघाट थाना प्रभारी मोहनीश बैश ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी थी कि बालाघाट से एक व्यक्ति बाइक (क्रमांक एमपी 50 एमएम 5407) में गांजा रखकर ला रहा है। पुलिस ने बताया कि कौडिय़ा एवं बेहरई के बीच बाइक सवार को रोका गया। उसके पास थैले में अलग-अलग पैकिटों में रखा छह किलो गांजा मिला।

आरोपी बैतूल जिले के खेड़ी निवासी शंकर पिता उमराव सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि गांजा कहां से कहां ले जाया जा रहा था इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। जब्त गांजे की कीमत 60 हजार रुपए है। इस कार्रवाई में एसआई ठाकुरसिंह सैय्याम ,एएसआई सुरेश राय, प्रधान आरक्षक बालचंद घोरमारे,रविकांत ठाकुर, आरक्षक उपेन्द्र नागभिरे,दिनेश हरदहा,फय्याज अली और नेपेन्द्र चौधरी शामिल रहे।

अरी पुलिस ने घेरकर पकड़ा आरोपी

दूसरी कार्रवाई अरी पुलिस ने की। अरी थाना प्रभारी आशीष खोब्रागड़े ने बताया कि ग्राम दौंदीवाड़ा निवासी नोखेलाल पिता हेमराज पारधी के घर पर बड़ी मात्रा में गांजा रखे होने की सूचना मिली थी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा। उससे पकडक़र पूछताछ की गई तो घर के पास टपरे में छिपाकर रखा गया तीन किलो गांजा मिला। वह छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर गांजा बेचने का काम करता था। आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा गया है। इस कार्रवाई में एएसआई रोशनलाल ठाकरे, प्रधान आरक्षक विजयसिंह बघेल,आरक्षक अंकित देशमुख,दिनेश मस्करे, पारस तुरकर, हेमंत राहंगडाले, चेतन शर्मा, पंचम सत्यार्थी, लकेश कोकोड़े, लखनलाल उइके,लकेश पटले और संगीता शामिल रहे।

Created On :   10 Oct 2024 5:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story