उपचुनाव 2024: सपा के मुज्तबा सिद्दीकी ने फूलपुर विधानसभा उपचुनाव पर नामांकन दाखिल किया

सपा के मुज्तबा सिद्दीकी ने फूलपुर विधानसभा उपचुनाव पर नामांकन दाखिल किया
  • फूलपुर विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को मतदान
  • सपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प
  • नामांकन कक्ष में जाने को लेकर हुई तनातनी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार मुज्तबा सिद्दीकी ने फूलपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए आज नामांकन दाखिल किया। आपको बता दें 13 नवंबर को फूलपुर विधानसभा सीट पर वोटिंग होनी है। इसके लिए सपा उम्मीदवार आज बुधवार को दोपहर में जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर नॉमिनेशन किया।

आपको बता दें कांग्रेस समाजवादी पार्टी से इस सीट को मांग रही थी। लेकिन सपा ने कांग्रेस को सीट न देते हुए अपना उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारा है। । सपा उम्मीदवार के नामांकन से यह बात साफ हो गई है कि सपा यह सीट कांग्रेस को नहीं देगी।

सपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच नामांकन कक्ष में घुसने को लेकर झड़प देखने को मिली। आपसी सूझबूझ और वरिष्ठ अधिकारियों की समझाइश के बाद सपा कार्यकर्ता नामांकन कमरे से बाहर आने को राजी हो गए। इसके बाद सपा उम्मीदवार ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

सपा कैंडिडेंट सिद्दीकी ने सरकारी समाचार एजेंंसी पीटीआई-भाषा से बात करते हुए कहा सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज और जिला अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेताओं को नामांकन कक्ष में प्रवेश करने से रोक दिया, जिससे पार्टी से जुड़े कई अधिवक्ता नाराज हो गए।

Created On :   23 Oct 2024 1:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story