भाजपा की प्रतिक्रिया: 'उन्हें प्रधानमंत्री बनना है, इसलिए वो...', ममता बनर्जी के आरोपों पर भाजपा सांसद का हमला

उन्हें प्रधानमंत्री बनना है, इसलिए वो..., ममता बनर्जी के आरोपों पर भाजपा सांसद का हमला
  • नीति आयोग की बैठक में ममता बनर्जी का आरोप
  • बैठक में माइक बंद करने का किया दावा
  • बंगाल की मुख्यमंत्री के आरोपों पर भाजपा सांसद ने किया पलटवार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नीति आयोग की बैठक आयोजित हुई। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बैठक के बीच से वॉकआउट करने पर राजनीतिक गलियारों में नई बहस छिड़ गई है। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि उन्हें बैठक में बोलने का मौका नहीं मिला था। इस वजह से वह बैठक से वॉकआउट कर गई। इस बीच अब भाजपा की सांसद लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी के इस आरोप पर जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें (ममता बनर्जी) को प्रधानमंत्री बनना है, इसलिए वो ये सब ड्रामा कर रही है।

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने साधा निशाना

प्रेस कॉन्फेंस के दौरान भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा, "ममता बनर्जी झूठ बोल रही हैं। पीआईबी फैक्ट चेक ने इसकी पुष्टि की है। उनको प्रधानमंत्री, बड़ा नेता बनना है। इसलिए, वह ड्राम कर रही हैं। टीएमसी पॉलिटिक्स ड्रामे से भरी हुई है। ममता दीदी की कोई इच्छा नहीं कि वह पश्चिम बंगाल का भला करें। इसलिए, मीटिंग से पहले वह निकल आईं।"

ममता बनर्जी के आरोपों को लेकर भाजपा के अन्य नेताओं ने भी इसे पूर्व नियोजित कदम बताया है। हालांकि, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का कहना है कि बैठक में हर राज्य के मुख्यमंत्री को बोलना का उचित समय दिया गया था। निर्मला सीतारमण ने ममता बनर्जी पर झूठ पर आधारित कहानी गढ़ने का आरोप लगाया है।

अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर बोला हमला

भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो सरासर झूठा आरोप लगा रही हैं। अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "नीति आयोग की बैठक के बारे में ममता बनर्जी जो कुछ कह रही हैं, मुझे लगता है कि वह झूठ बोल रही हैं। यह बहुत आश्चर्यजनक है कि किसी राज्य के सीएम को बोलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ममता बनर्जी जानती थीं कि वहां क्या होने वाला है। उनके पास पूरी स्क्रिप्ट थी।"

आरोपों पर पीआईबी ने किया फैक्ट चेक

इतना ही नहीं, बल्कि पीआईबी ने भी ममता बनर्जी के आरोपों की सच्चाई जानने के लिए पीआईबी ने फैक्ट चेक किया। जिसमें इन आरोपों को भ्रामक बताया गया है। पीआईबी ने बताया कि नीति आयोग की बैठक में ममता बनर्जी को बोलने के समय खत्म हो गया था।

Created On :   27 July 2024 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story