हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: कुमारी शैलजा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन किस मुद्दे पर हुई बात?

कुमारी शैलजा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन किस मुद्दे पर हुई बात?
  • हरियाणा में 5 अक्टूबर होंगे विधानसभा चुनाव
  • 8 अक्टूबर को आएंगे चुनावी नतीजे
  • राज्य में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा में गुरुवार शाम छह बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। इस बीच चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच हुई यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। माना जा रहा है कि कुमारी शैलजा चुनाव प्रचार के दौरान से ही पार्टी से नाराज चल रही हैं।

क्या हुई बातचीत?

दोनों नेताओं की क्या बातचीत हुई है, इसे लेकर किसी भी तरह की बात मीडिया में सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि सोनिया गांधी ने कुमारी शैलजा को एकजुट रहने और आगे अहम जिम्मेदारी मिलने का भरोसा दिया है। राज्य में 5 अक्टूबर को वोटिंग होने वाली है। ऐसे में भी इन दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात अहम मानी जा रही है।

जारी खिटपिट पर बीजेपी का तंज

सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने हाल ही में भूपेंद्र हुड्डा से बातचीत नहीं होने की बात को स्वीकार किया। "द लल्लनटॉप" से कुमारी सैलजा ने कहा कि जब वे पीपीसी चीफे थीं तब उनकी बातचीत भूपेंद्र हुड्डा से होती थी, लेकिन उसके बाद उनकी बातचीत भूपेंद्र हुड्डा से नहीं हुई है।

विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के खेमे का दबदबा रहा है। जिसकी वजह से भी कुमारी शैलजा नाराज हैं। वह चुनाव प्रचार से भी करीब दो सप्ताह तक दूर रहीं। हालांकि, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मामले में हस्तक्षेप के बाद कुमार सैलजा ने प्रचार किया। पिछले दिनों राहुल गांधी ने कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा दोनों का हाथ मिलवाया और एकजुटता का संदेश दिया था।

हुड्डा और कुमारी शैलजा के बीच जारी खटपट पर बीजेपी ने तंज कसा है। पार्टी कुमारी शैलजा का इंटरव्यू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ''हुड्डा की अपनी बहन से आखिरी बार बात कब हुई थी। बहन को तो याद भी नहीं! राखी पर भी नहीं!''

Created On :   3 Oct 2024 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story