हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: अमित शाह का हुड्डा परिवार की राजनीति पर निशाना, कहा- बड़े और छोटे हुड्डा में लड़ाई जारी, कुमारी शेलजा पर दिया बड़ा बयान

अमित शाह का हुड्डा परिवार की राजनीति पर निशाना, कहा- बड़े और छोटे हुड्डा में लड़ाई जारी, कुमारी शेलजा पर दिया बड़ा बयान
  • हरियाणा में 5 अक्टूबर को होंगे विधानसभा चुनाव
  • बड़े और छोटे हुड्डा में लड़ाई जारी- अमित शाह
  • आतंकवाद नहीं पनपने देंगे- अमित शाह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत जोरों पर है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह हरियाणा के यमुनानगर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। साथ ही, उन्होंने कांग्रेस की अंदरूनी कलहों पर भी कड़ा प्रहार किया। अमित शाह ने कहा, कांग्रेस में बड़े और छोटे हुड्डा में लड़ाई चल रही है। बाप बेटे में लड़ाई चल रही है। जिसके चलते कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा गुस्सा होकर उत्तराखंड चली गई हैं।

बाप-बेटे में लड़ाई चल रही है- अमित शाह

बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि जहां एक अनार और सौ बीमार हैं वो क्या चुनाव जीतेगी। बड़े हुड्डा और छोटे हुड्डा में लड़ाई चल रही है। बाप बेटे में लड़ाई चल रही है। अमित शाह का इशारा पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा को लेकर था। शाह ने कहा कि कुमारी सैलजा गुस्सा कर उत्तराखंड चली गईं। मीडिया में चर्चा है कि कुमारी सैलजा अपनी ही पार्टी से नाराज चल रही हैं। साथ ही, उन्होंने राज्य में पार्टी प्रचार से भी दूरी बना ली हैं।

अमित शाह ने कहा, पहले मनमोहन सिंह थे, उन्हें घुसपैठियों को ढूंढ़ने में ही 15 दिन लग जाते थे, क्योंकि वे कांग्रेस के थे। अब पीएम, मोदी हैं, आज कोई घुसपैठ करता है तो अगले दिन घर में घुस पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं। अमित शाह ने चुनावी रैली में वादा किया कि जितने भी अग्निवीर आएंगे उन्हें भारत सरकार और हरियाणा सरकार पेंशन वाली नौकरी देगी।

अमित शाह ने रखी अपनी बात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- एक समय था जब हरियाणा में एक सरकार आती थी तो भ्रष्टाचार बढ़ता था और जब दूसरी सरकार आती थी तो गुंडागर्दी बढ़ती थी। हमने भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी दोनों को खत्म करने का काम किया है। हमने 10 साल में इतनी नौकरियां दीं, क्या आपको कहीं खर्ची या पर्ची देना पड़ा? कांग्रेस की सरकार में नौकरियां बांटने का काम कांग्रेस के दलाल करते थे, भाजपा की सरकार में डाकिया घर आकर नियुक्ति पत्र दे जाता है।

आतंकवाद नहीं पनपने देंगे- अमित शाह

गृह मंत्री शाह ने कहा, ये हरियाणा है, ये वीरभूमि है। सेना का हर दसवां जवान हरियाणा से आता है. ये हरियाणा खिलाड़ियों और सैनिकों का प्रदेश है। 40 साल से वन रैंक, वन पेंशन की मांग हरियाणा करता था, हमारे देशभर के सेना के जवान करते थे। उसे मोदी जी लेकर आए। लाखों रूपए सेना के जवानों के अकाउंट में गए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरियाणा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे(कांग्रेस) कह रहे हैं कि जो आतंकवादी जेल में है, पत्थरबाज जेल में हैं उन्हें छोड़ देंगे। मैं कहता हूं जब तक भाजपा के एक-एक व्यक्ति में जान है, आतंकवाद को हरियाणा, पंजाब, कश्मीर में हम पनपने नहीं देंगे।

डीलरों और दमाद वाली सरकार- अमित शाह

बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के समय इन्होंने दिल्ली के दामाद को खुश करने के लिए हरियाणा के किसानों की भूमि कौड़ियों के भाव दे दी और बड़े-बड़े भ्रष्टाचार किए। उस वक्त हुड्डा साहब की सरकार में डीलरों और दामाद का दबदबा था और भ्रष्टाचारियों का दबदबा था। इस डीलर और दामाद वाली सरकार को समाप्त करने का काम अब भाजपा की सरकार ने किया है।

Created On :   23 Sept 2024 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story