विवादित बयान और मामला: कांग्रेस ने राहुल गांधी पर विवादित बयान देने वाले बीजेपी और शिवसेना के 4 नेताओं पर कराई एफआईआर, आरोपियों में केंद्रीय मंत्री भी शामिल

कांग्रेस ने राहुल गांधी पर विवादित बयान देने वाले बीजेपी और शिवसेना के 4 नेताओं पर कराई एफआईआर, आरोपियों में केंद्रीय मंत्री भी शामिल
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ विवादित और ‘‘धमकी भरे बयान
  • आरोपियों में केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू भी शामिल
  • अजय माकन ने तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ विवादित और ‘‘धमकी भरे बयान’’ देने के चलते बुधवार को कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी और शिवसेना के चार नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कांग्रेस पार्टी के कोषाध्यक्ष अजय माकन ने तुगलक रोड थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। बयान देने वाले नेताओं में केन्द्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू भी शामिल है। कांग्रेस नेताओं ने विवादित बयान देने वाले सभी आरोपियों पर शिकायत दर्ज कराके एफआईर दर्ज करने की मांग पुलिस से की है।

आपको बता दें कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय माकन ने बुधवार सुबह दिल्ली के तुगलक रोड थाने पहुंचकर ये शिकायत दर्ज कराई है। माकन ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के एक नेता ने राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी है। माकन की शिकात के मुताबिक, बीजेपी नेता पर आरोप लगाया गया है कि उसने राहुल गांधी संभल जाओ नहीं तो आपका भी वही हाल हुआ होगा जो आपकी दादी का हुआ था जैसी धमकी दी।

अजय माकन ने मीडिया से कहा सभी जानते हैं कि इंदिरा गांधी जी ने अपने सीने पर 34 गोलियां खाई थीं और शहीद हुई थीं। राजीव गांधी ने शांति वार्ता स्टार्ट की थी, जिसके चलते छिपे बम से उनके शरीर के चिथड़े उड़ा दिए गए। शहादत देने वाले परिवार के बेटे राहुल गांधी को यह कहा जाता है कि आप संभल जाओ वरना आपका भी वही हाल होगा। माकन ने आगे कहा कि आज राजनीति अपने नीचले स्तर तक गिर गई है। बीजेपी नेताओं के इस प्रकार के धमकी भरे बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने न तो कोई निंदा की, ना कोई एक्शन लिया। बीजेपी के सहयोगी दल के नेता ने कहा कि जो राहुल गांधी की जुबान काटेगा उसको 11 लाख रुपये मिलेंगे। अजय माकन ने कहा मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को आतंकवादी कहा। आरोपियों में केंद्रीय मंत्री के अलावा दिल्ली के पूर्व भाजपा विधायक, महाराष्ट्र के शिवसेना विधायक और उत्तर प्रदेश के एक मंत्री का नाम है।

Created On :   18 Sept 2024 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story