यूपी सियासत: सीएम योगी ने 2017 के पहले के समय को किया याद, नौकरी को लेकर अखिलेश-शिवपाल को घेरा

सीएम योगी ने 2017 के पहले के समय को किया याद, नौकरी को लेकर अखिलेश-शिवपाल को घेरा
  • पहले नौकरी की होती थी नीलामी- सीएम योगी
  • सीएम ने नौकरी को लेकर अखिलेश-शिवपाल को घेरा
  • सीएम योगी ने 2017 के पहले के समय को किया याद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव और सपा नेता शिवपाल यादव पर जमकर निशाना साधा। जिससे उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है। मंगलवार को सीएम योगी मैनपुरी पहुंचे थे। जहां उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने पुराने दिनों को याद कर सपा नेताओं को घेरा।

पहले नौकरी की होती थी नीलामी- सीएम

सीएम योगी ने कहा कि हाल ही में प्रदेश में से सबसे बड़ी भर्ती हुई है। जिसमें किसी तरह की शिकायत और भ्रष्टाचार सामने नहीं आया है। साल 2017 से पहले नौकरी बिकती थी। जिसकी नीलामी भी होती थी। जिसमें चाचा भतीजे अहम रोल में रहते थे। साथ ही, चाचा भतीजा समान के भागीदार होते थे। जब ज्यादा वसूली होती थी तो भतीजा सब ले जाता था। इन्हें मैनपुरी या इटावा की नहीं अपनी चिंता थी। इन लोगों ने विदेशों में द्वीप खरीद लिए होंगे। हमें तो उत्तर प्रदेश में ही रहना है। चाचा की आदत है धक्का खाकर पड़े रहना, लेकिन जनता धक्के नहीं खाएगी।

सीएम ने सपा को घेरा

सीएम योगी मैनपुरी के बरनाहल में एके इंटर कॉलेज में पहुचे थे। जहां उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान सीएम योगी ने मंच पर कई महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी की सरकार में यूपी में किसी भी तरह का भेदभाव और भ्रष्टाचार नहीं होता है। सीएम ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा क्या 2017 से पहले होता था? इसके बाद सीएम योगी ने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव का बिना नाम लिए उन पर तीखा हमला बोला।

उन्होंने कहा कि मैनपुरी के लिए पौने चार सौ विकास परियोजनाओं की सौगात देने के लिए आया हूं। अब सूबे में दंगे, अपरहण, जमीनों पर कब्जे नहीं होते हैं। साथ ही, बहन बेटियां भी सुरक्षित हैं। उनके आबरू से अब खिलवाड़ करने की हिम्मत नहीं कर सकता है।

Created On :   3 Sept 2024 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story