हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: अग्निवीरों पर बीजेपी ने खेला बड़ा दांव, चुनाव से पहले अमित शाह ने किया नौकरी देने का ऐलान, कांग्रेस पर कसा तंज

अग्निवीरों पर बीजेपी ने खेला बड़ा दांव, चुनाव से पहले अमित शाह ने किया नौकरी देने का ऐलान, कांग्रेस पर कसा तंज
  • 5 अक्टूबर को होंगे हरियाणा में विधानसभा चुनाव
  • 8 अक्टूबर को आएंगे चुनावी नतीजे
  • राज्य में बीजेपी और कांग्रेस में है कांटे की टक्कर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्म है। इस बीच मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने भिवानी में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने अग्निवीर योजना को लेकर बड़ा ऐलान किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अग्निवीर योजना को लेकर विपक्ष, राहुल गांधी और हुड्डा परिवार देश में जवानों को भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं। उन्होंने अग्निवीरों के लिए बड़ी गारंटी का ऐलान करते हुए कहा- मैं हरियाणा के सभी अग्निवीरों को गारंटी देता हूं कि वह जब सेना से वापस आएंगे तो उनको हम नौकरी देने का काम करेंगे।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी एक एजेंडे के तहत काम करते हैं। वह पाकिस्तान से बात करना चाहते हैं। साथ ही, वे लोग आतंकवादियों को छुड़वाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस फिर से आर्टिकल 370 को वापस लाना चाहती है। लेकिन वे लोग ऐसा नहीं कर पाएंगे।

पाकिस्तान का कश्मीर हमारा है- अमित शाह

अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को लेकर भी आज भिवानी में जनसभा के दौरान बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर हमारा है। वह भारत का हिस्सा है। बीजेपी नेता ने कहा कि हरियाणा वीरों की भूमि है, हरियाणा के जवान आज देश में सेना का मान-सम्मान बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

अमित शाह ने आगे कहा कि ओलंपिक हो, चाहे पैरालंपिक हो, हरियाणा के युवाओं ने देश का मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस आपस में ही लड़ने का काम कर रही है। राज्य में कांग्रेस के सभी नेता मुख्यमंत्री बनने की रेस में हैं। सभी मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा, ''हरियाणा में जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार थी तो पर्ची और खर्ची के माध्यम से नौकरी मिलती थी, लेकिन हमारी सरकार में सब पारदर्शी तरीके से होता है।''

Created On :   17 Sept 2024 12:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story