अपराध: बंगाल के विष्णुपुर में मतगणना केंद्र के बाहर भिड़े तृणमूल और भाजपा के समर्थक

बंगाल के विष्णुपुर में मतगणना केंद्र के बाहर भिड़े तृणमूल और भाजपा के समर्थक
पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में बिष्णुपुर (एससी) लोकसभा क्षेत्र के मतगणना केंद्र के पास मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प के बाद तनाव उत्पन्न हो गया।

कोलकाता, 4 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में बिष्णुपुर (एससी) लोकसभा क्षेत्र के मतगणना केंद्र के पास मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प के बाद तनाव उत्पन्न हो गया।

भाजपा समर्थकों ने आरोप लगाया कि चौथे चरण की मतगणना के बाद जब यह पता चला कि पार्टी के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार सौमित्र खान 10 हजार से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं, तो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मतगणना केंद्र के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया।

क्षेत्र में भाजपा के कुछ शिविर कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई। जल्द ही भाजपा समर्थक लाठी-डंडे लेकर एकत्र हो गए और जवाबी हमला किया। दोनों गुटों के बीच संघर्ष को नियंत्रित करने में वहां मौजूद पुलिस की बड़ी टुकड़ी को भी कठिनाई हुई।

खान ने कहा कि उन्होंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को शांत रहने और अपनी-अपनी मतगणना टेबल पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी है।

इस बीच, दक्षिण कोलकाता में हरीश चटर्जी स्ट्रीट स्थित मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के सामने जश्न शुरू हो चुका है। रुझानों से पता चला है कि तृणमूल कांग्रेस 30 सीटों पर आगे चल रही है। उसके बाद भाजपा 10 और कांग्रेस दो सीटों पर आगे है।

शुरुआती रुझानों से पता चला कि माकपा के राज्य सचिव और पार्टी पोलित ब्यूरो के सदस्य आगे चल रहे थे, लेकिन बाद में वह तृणमूल कांग्रेस के मौजूदा सांसद और पार्टी उम्मीदवार अबू ताहिर खान से काफी पीछे हो गए।

बहरामपुर लोकसभा क्षेत्र में कड़ा मुकाबला चल रहा है, जहां मुख्य उम्मीदवार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के पांच बार के लोकसभा सदस्य अधीर रंजन चौधरी मैदान में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Jun 2024 7:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story