बॉलीवुड: सुगंधा के 42वें जन्मदिन पर श्रिया पिलगांवकर ने दी बधाई, कहा- 'ऐसे दोस्त मिलना सौभाग्य की बात'

सुगंधा के 42वें जन्मदिन पर श्रिया पिलगांवकर ने दी बधाई, कहा- ऐसे दोस्त मिलना सौभाग्य की बात
एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने सोमवार को 'गिल्टी माइंड्स' की को-स्टार सुगंधा गर्ग को उनके 42वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि फिल्म सेट पर इस तरह के दोस्त बनना सौभाग्य की बात है।

मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने सोमवार को 'गिल्टी माइंड्स' की को-स्टार सुगंधा गर्ग को उनके 42वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि फिल्म सेट पर इस तरह के दोस्त बनना सौभाग्य की बात है।

लीगल ड्रामा सीरीज 'गिल्टी माइंड्स' में कशफ का किरदार निभाने वाली श्रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुगंधा के साथ एक कोलाज पोस्ट किया, जिन्होंने शो में वंदना की भूमिका निभाई थी।

फोटो की सीरीज में शूटिंग के पर्दे के पीछे की कुछ झलकियां हैं।

श्रिया को हाल ही में वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' में देखा गया था। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो... फिल्म के सेट पर ऐसी दोस्त मिलना सौभाग्य की बात है। हमारी दोस्ती 'गिल्टी माइंड्स' में कशफ-वंदू का किरदार निभाते हुए हुई। उनके साथ काम करना, उनसे प्यार करना, उनके साथ पागल होना और उनके साथ मजे करना... सबकुछ अच्छा लगता है। तुम मुझे प्रेरित करते हो... मैं तुमसे प्यार करती हूं।''

वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रिया की अगली फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 May 2024 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story