राजनीति: चंपई सोरेन के आने से कोल्हान में बीजेपी को और मजबूती मिलेगी बाबूलाल मरांडी

चंपई सोरेन के आने से कोल्हान में बीजेपी को और मजबूती मिलेगी  बाबूलाल मरांडी
दिल्ली में भाजपा नेताओं से मुलाकात के बाद बुधवार को रांची लौटने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी ने मीडिया से बातचीत की। चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर पूछे गए सवाल पर मरांडी ने कहा कि यह खुशी की बात है।

रांची, 28 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली में भाजपा नेताओं से मुलाकात के बाद बुधवार को रांची लौटने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी ने मीडिया से बातचीत की। चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर पूछे गए सवाल पर मरांडी ने कहा कि यह खुशी की बात है।

उन्होंने कहा कि जब परिवार बढ़ता है तो सभी को खुशी होती है, और चंपई सोरेन के भाजपा में आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

मरांडी ने कहा कि चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने के बाद कोल्हान में भाजपा की स्थिति और मजबूत होगी। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा पहले से ही कोल्हान में मजबूत थी और सोरेन के आने से पार्टी को और बल मिलेगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या भाजपा कोल्हान में मजबूत थी, तो मरांडी ने कहा कि वहां भाजपा पहले से ही मजबूत थी और सोरेन के जुड़ने से यह मजबूती और बढ़ेगी।

झारखंड में हाल ही में हुई जासूसी कांड पर प्रतिक्रिया देते हुए मरांडी ने कहा कि यह नई बात नहीं है और ऐसा पहले भी हेमंत सोरेन की सरकार में होता रहा है। उन्होंने कहा कि जब कोई परिवार में शामिल होता है, तो यह खुशी की बात होती है और सोरेन के भाजपा में आने से पार्टी को फायदा होगा।

मरांडी ने आगे कहा कि दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। वे विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा करना चाहते थे। उन्होंने झारखंड में भाजपा के बारे में आलोचनात्मक टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा को डराया नहीं जा सकता और पार्टी को अपनी ताकत पर विश्वास रखना चाहिए।

उन्होंने अंत में कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले लोगों को पार्टी की दिशा और उद्देश्यों को समझना चाहिए और उनका स्वागत किया जाना चाहिए, क्योंकि वे पार्टी को और मजबूत करेंगे।

इससे पहले झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार द्वारा स्पेशल ब्रांच के माध्यम से चंपई सोरेन की जासूसी करना निजता और सुरक्षा से जुड़ा बेहद संवेदनशील मामला है।

उन्होंने इस प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "चंपई दादा का हनी ट्रैप कराने के लिए किसी महिला को भी लगाए जाने का आरोप की बात आ रही है। लगता है हेमंत जी का इतना नैतिक पतन हो गया है कि सत्ता पाने के लिए पिता समान चंपई दादा, लोबिन हेंब्रम, मां समान सीता सोरेन भाभी तो क्या अपने परिवार के भी किसी व्यक्ति की बलि लेने से परहेज़ नहीं करेंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Aug 2024 12:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story