राजनीति: केशव प्रसाद मौर्य ने साधा राहुल गांधी, अखिलेश यादव पर निशाना, मझवां विधानसभा उपचुनाव में किया जीत का दावा

केशव प्रसाद मौर्य ने साधा राहुल गांधी, अखिलेश यादव पर निशाना, मझवां विधानसभा उपचुनाव में किया जीत का दावा
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मझवां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रविवार को कहा कि इस सीट पर भाजपा बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।

मिर्जापुर, 18 अगस्त (आईएएनएस)। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मझवां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रविवार को कहा कि इस सीट पर भाजपा बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने दुष्प्रचार करके जनता को गुमराह करने का काम किया। जनता उनकी असलियत अब जान चुकी है।

समाजवादी पार्टी को समाप्त वादी पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ही वर्तमान और भविष्य है। भाजपा मजबूत तो भारत मजबूत, भाजपा कमजोर तो भारत कमजोर। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में नंबर वन, आत्मनिर्भर, विकसित और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनेगा।

सपा के मुखिया अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव परिवारवाद और जातिवाद करते हैं। गुंडों और अपराधियों का संरक्षण करते हैं। अखिलेश यादव पिछड़ों और दलितों के दुश्मन हैं।

वहीं, राहुल गांधी को लेकर कहा कि, वह खटाखट से अब सफाचट होने वाले हैं। राहुल गांधी को कांग्रेस ही गंभीरता से नहीं लेती है। उनके बयान इसलिए छपते हैं क्योंकि वह नेता प्रतिपक्ष हैं। उनके पास कोई एजेंडा नहीं है। वह कंफ्यूज नेता हैं।

पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा, "पीएम मोदी की तरह दुनिया में कोई दूसरा नेता है क्या? देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री है क्या? पीएम मोदी दुनिया के सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली नेता हैं और जब मुख्यमंत्रियों की बात आती है तो सबसे अच्छा काम सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में किया जा रहा है।"

केंद्र सरकार के विभागों में सीधी भर्ती को लेकर अखिलेश यादव और मायावती के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि जिनके पास कोई मुद्दा नहीं, वह लोग इस प्रकार की बातें करते हैं। क्या संविधान के विरुद्ध कोई काम कर सकता है? ये बचकानी बातें बंद करें, अगर मुद्दा नहीं है तो राजनीति से संन्यास ले लें। अगर मुद्दा है तो सरकार के खिलाफ लेकर सामने आए। संविधान का मुद्दा अब फेल हो चुका है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Aug 2024 4:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story