बॉलीवुड: एक्ट्रेस नूर मालाबिका का पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

एक्ट्रेस नूर मालाबिका का पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
कई वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री नूर मालाबिका का शव उनके मुंबई स्थित आवास पर पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने सड़ी गली अवस्था में उनका शव बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थीं।

मुंबई, 10 जून (आईएएनएस)। कई वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री नूर मालाबिका का शव उनके मुंबई स्थित आवास पर पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने सड़ी गली अवस्था में उनका शव बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थीं।

पुलिस ने कहा, “अभिनेत्री का शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में मिला है। अभिनेत्री ने 6 जून को ही अपने आवास पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा, पुलिस ने मामले की जांच भी तेज कर दी है।“

हालांकि, इस कदम के पीछे की वजह क्या हो सकती है, अभी तक पुलिस इस सवाल का जवाब देने से बच रही है।

बता दें कि 37 वर्षीय अभिनेत्री कतर एयरवेज में कार्यरत थीं। इसके बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया। वो अच्छा कर भी रही थीं। उन्होंने कई वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा, मगर इस बीच उनके द्वारा उठाया गया यह कदम चौंकाने वाला है।

पुलिस को तलाशी के दौरान अभिनेत्री के घर से कुछ दवाइयां और डायरी बरामद हुई हैं। पुलिस ने अभिनेत्री के परिजनों से भी संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

मूल रूप से नूर मालाबिका असम की रहने वाली हैं, जो कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

उन्होंने अब तक 'सिसकियां', 'वॉकमैन', 'तीखी चटनी', 'जघन्य उपाय', 'चरमसुख', 'देखी अनदेखी', 'बैकरोड हलचल' जैसे शो और सीरीज में काम किया है।

इससे पहले वो एक्ट्रेस काजोल की 'द ट्रायल' वेब सीरीज में भी नजर आई थीं। इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Jun 2024 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story