लोकसभा चुनाव 2024: झारखंड में इस हफ्ते पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे और राहुल गांधी की सभा के साथ बढ़ेगी सियासी सरगर्मी

झारखंड में इस हफ्ते पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे और राहुल गांधी की सभा के साथ बढ़ेगी सियासी सरगर्मी
40 से 47 डिग्री तक के तापमान में तप रहे झारखंड में मई के पहले हफ्ते में पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे से सियासी सरगर्मी उफान पर होगी। लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद दोनों नेता पहली बार यहां आ रहे हैं।

रांची, 1 मई (आईएएनएस)। 40 से 47 डिग्री तक के तापमान में तप रहे झारखंड में मई के पहले हफ्ते में पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे से सियासी सरगर्मी उफान पर होगी। लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद दोनों नेता पहली बार यहां आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का 3 और 4 मई को सिंहभूम, रांची, पलामू और लोहरदगा में कार्यक्रम तय हुआ है। इसे लेकर पार्टी के साथ-साथ प्रशासनिक तैयारियां तेज हो गई हैं। एसपीजी की टीमों ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया है।

पीएम मोदी की पहली सभा 3 मई को अपराह्न तीन बजे चाईबासा (सिंहभूम) में होगी। इसके बाद वह शाम छह बजे रांची पहुंचेंगे। यहां एयरपोर्ट से लेकर रातू रोड चौराहे तक करीब नौ किलोमीटर रोड शो करेंगे। इसके लिए सड़कों के किनारे बैरिकेडिंग की जा रही है।

पीएम मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश के प्रमुख नेताओं से उनकी मुलाकात हो सकती है। अगले दिन यानी 4 मई को पीएम मोदी पलामू रवाना होंगे, जहां चियांकी हवाई अड्डा मैदान में सुबह 9.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन उनकी दूसरी रैली लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के सिसई प्रखंड मुख्यालय में होगी।

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छह मई को लोहरदगा सीट के अंतर्गत बसिया में जनसभा की तैयारी चल रही है। वह रांची भी आ सकते हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि उनका कार्यक्रम एक-दो दिनों में फाइनल हो जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 May 2024 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story