संगीत: एआर रहमान ने जारी किया फिल्म ‘ले मस्क’ का साउंडट्रैक, कहा- म्यूजिक है इसकी धड़कन

एआर रहमान ने जारी किया फिल्म ‘ले मस्क’ का साउंडट्रैक, कहा- म्यूजिक है इसकी धड़कन
ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने फिल्म ‘ले मस्क’ का साउंडट्रैक रिलीज कर दिया है। इस साउंडट्रैक में 12 गाने हैं और फिल्म में जैज और आर्केस्ट्रा का मिश्रण सुनने को मिलेगा।

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने फिल्म ‘ले मस्क’ का साउंडट्रैक रिलीज कर दिया है। इस साउंडट्रैक में 12 गाने हैं और फिल्म में जैज और आर्केस्ट्रा का मिश्रण सुनने को मिलेगा।

‘ले मस्क’ एक वर्चुअल रियलिटी थ्रिलर फिल्म है, जो एआर रहमान द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित है। इसमें नोरा आर्नेज़ेडर, गाइ बर्नेट, मुनिरीह ग्रेस और मरियम जोहराब्यान दिखाई देंगे। यह एक नई तरह की फिल्म है, जो दर्शकों को अपनी कहानी, म्यूजिक के साथ बांधे रखती है।

एआर रहमान ने साउंडट्रैक के बारे में बात करते हुए कहा, "फिल्म 'ले मस्क' की धड़कन इसका म्यूजिक है। यह फिल्म की कहानी को अपने साथ लेकर चलता है। साथ ही दर्शकों को एक भावनात्मक अनुभव कराता है। यह फिल्म बहुत मेहनत और प्यार का परिणाम है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आखिरकार इस साउंडट्रैक को दुनिया के साथ साझा करने और हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया की एक झलक पेश करने के लिए काफी रोमांचित हूं।”

ज्ञात हो कि, इस फिल्म को लॉस एंजिल्स और टोरंटो में दिखाया जा चुका है। फिल्म का साउंडट्रैक बिलीव म्यूजिक के लेबल के तहत जारी किया गया है।

हाल ही में आई फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के गानों और संगीत को भी काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। उन्होंने इम्तियाज अली, इरशाद कामिल और मोहित चौहान के साथ काम किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Aug 2024 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story