दुष्कर्म: उत्तरप्रदेश के बरेली में दुष्कर्म से पीड़ित एक नाबालिग छात्रा ने अपने आप को आग लगा ली

उत्तरप्रदेश के बरेली में दुष्कर्म से पीड़ित एक नाबालिग छात्रा ने अपने आप को आग लगा ली
  • आरोपियाों की तलाश और साक्ष्य जुटाने में जुटी पुलिस
  • छात्रा के साथियों ने किया रेप
  • दोनों आरोपी नाबालिग

डिजिटल डेस्क, बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली में दुष्कर्म से पीड़ित एक नाबालिग छात्रा ने अपने आप को आग के हवाला कर दिया। बरेली की इस दर्दनाक घटना से सभी का दिल दहल गया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आरोपियाों की तलाश और साक्ष्य जुटाने में जुटी है। जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे है।

आपको बता दें बरेली में भोजीपुरा क्षेत्र के एक गांव में कक्षा 9 की छात्रा ने खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़िता के पिता ने कहा कि एक दिन पहले छात्रा के साथ पढ़ने वाले दो लड़कों ने बलात्कार किया था। पीड़िता की बड़ी बहन ने रेप की घटना को देख लिया था। पीड़िता ने बदनामी के डर से खुद को आग लगा ली। इस घटना की सूचना पर एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भोजीपुरा क्षेत्र के गांव की रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा 26 अगस्त को पड़ोस में गई थी, तभी उसके साथ पढ़ने वाले दोनों आरोपी उसे खेत में ले गए, जहां घटना को अंजाम दिया था। इस बीच छात्रा की बड़ी बहन भी वहां पहुंच गई थी, उसने घटना को देख लिया था। पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। परिवार के लोग आरोपी के घर पहुंचे तो दोनों छात्रों ने धमकी दी। इसके बाद पीड़िता के पिता खेत पर चले गए। इसी दौरान पीड़िता ने अपने आप पर डीजल उडेलकर आग लगा ली। परिजनों ने देखा तो किसी तरह आग बुझाई और उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

Created On :   29 Aug 2024 5:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story