अपकमिंग वेब सीरीज: इंतजार हुआ खत्म, मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस, छल-कपट और शह-मात के साथ इस दिन होगा रिलीज

  • इंतजार हुआ खत्म, मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस
  • छल-कपट और शह-मात के साथ इस दिन होगा रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-18 06:39 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया और गुड्डू पंडित एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। गैंगस्टर ड्रामा ‘मिर्जापुर’ के सीजन 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने फाइनली बीते दिन ना केवल ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी बल्कि मोस्ट अवेटेड सीरीज की पहली झलक भी दिखा दी। सीरीज के टीजर ने लोगों की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। तभी से फैंस सारीज के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। फाइनली आज मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।

यह भी पढ़े -ऋचा चड्ढा, अली फजल की 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' फ्रांस और ब्रिटेन में होगी रिलीज

‘मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर की रिलीज डेट हुई अनाउंस

पंकज त्रिपाठी और अली फजल की सीरीज मिर्जापुर 3 इस जुलाई 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। मेकर्स ने स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर हाल ही में सीरीज का धांसू टीजर जारी किया था अब इसके ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। प्राइम वीडियो ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सीरीज के मोस्ट अवेटेड ट्रेलर की ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। मेकर्स ने मिर्जापुर 3 की स्टारकास्ट के साथ एक नया पोस्टर जारी किया है और कैप्शन में लिखा है, “ छल कपट, शह-मात, मिलेगी एक झलक, इस गद्दी के खेल की।” बता दें कि सीजन 3 का ट्रेलर 20 जून को रिलीज हो रहा है।

यह भी पढ़े -जिमी फॉलन ने दिलजीत दोसांझ से सीखी पंजाबी, कहा- 'सत श्री अकाल'

मिर्जापुर 3 का टीजर भी दमदार

बीते दिन मिर्जापुर 3 का धांसू टीजर भी जारी किया गया। जिसमें हर किरदार की झलत देखने को मिली। कुलभूषण खरबंदा के वॉइस ओवर के साथ जारी हुए टीजर में कह दिया गया है कि इस बार बात होगी बपौती की, बकैती की, बवाल की। क्योंकि बात होगी जंगल के खूंखार की। टीजर ने ही फैंस की सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इस सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सीरीज का नया पोस्टर जारी किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, " कर दिए हैं प्रबंध मिर्जापुर सीजन 3 का, डेट नोट कर लीजिए, मिर्जापुर प्राइम पर 5 जुलाई को।"

यह भी पढ़े -बेटी राहा का हाथ थाम चले रणबीर कपूर, आलिया ने शेयर की फोटो

Full View

Tags:    

Similar News