वारदात: पुलिस का खौफ खत्म... युवक से बीच सड़क पर बदमाशों ने की मारपीट

  • शहर में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातें
  • बदमाशों के बीच पुलिस का खौफ खत्म हो गया
  • पुलिस ने गगन नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-06 06:44 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही है। बदमाशों के बीच पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। शहर के गुलाबरा में गाली चलने जैसी बड़ी वारदात होती है और पुलिस को इसकी खबर तक नहीं। इससे साफ पता लगता है कि पुलिस के मुखबिर तंत्र कितने मजबूत है। इसी तरह रविवार रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने नरङ्क्षसहपुर रोड स्थित शराब दुकान के सामने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती है।

बताया जा रहा है कि बटालियन में पदस्थ प्रधान आरक्षक मोहनलाल करपे का बेटा 22 वर्षीय रविशंकर करपे रविवार रात को नरसिंहपुर रोड से गुजर रहा था। शराब दुकान के समीप बदमाशों ने उसका रास्ता रोका और मारपीट शुरू कर दी। जान बचाकर भागे रविशंकर का पीछाकर नरङ्क्षसहपुर नाके में पकडक़र दोबारा उसके साथ मारपीट की गई। रविशंकर के सिर पर गंभीर चोट आई है। घायल रविशंकर जिला अस्पताल में भर्ती है। रविशंकर की शिकायत पर पुलिस ने गगन नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्राइवेट बस स्टैंड में रोजाना उपद्रव

शहर के प्राइवेट बस स्टैंड के हालात यह है कि यहां सुबह से देर रात तक असामाजिक तत्वों का डेरा रहता है। रोजाना रात को शराब के नशे में युवकों के बीच विवाद होते है। इस क्षेत्र में पुलिस गश्त न होने से हालात ओर बुरे हो गए है। दुकानदार इन बदमाशों के हुड़दंग से परेशान है।

Tags:    

Similar News