Chhindwara News: फोटोग्राफर की मौत, फांसी से निकला लल्ली का दम

  • स्पेशल टीम कर रही मामले की जांच
  • मोबाइल खंगाल रही पुलिस
  • शव कलेक्ट्रेट परिसर के भीतर खड़ी एक कबाड़ जीप में मिला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-26 03:51 GMT

Chhindwara:प्रेस फोटोग्राफर राजकुमार उर्फ लल्ली सोनी का शव बुधवार सुबह संदेहास्पद परिस्थिति में कलेक्ट्रेट परिसर में मिला था। फंदे पर जिस हालत में शव लटका मिला था, उससे हत्या की आशंका जाहिर की जा रही थी। शुक्रवार को पीएम रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया है कि लल्ली की मौत फांसी लगने से हुई है। इससे मामले का रुख आत्महत्या की ओर जा रहा है। अब पुलिस टीम यह पता लगा रही है कि यदि लल्ली ने आत्महत्या की है तो किन कारणों से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि बुधवार सुबह राजकुमार उर्फ लल्ली सोनी का शव कलेक्ट्रेट परिसर के भीतर खड़ी एक कबाड़ जीप में गमछे से बने फंदे पर लटका मिला था। शुक्रवार को पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि फांसी लगने से ही लल्ली की मौत हुई है। यदि मामला आत्महत्या का है तो अब एसआईटी यह जानकारी जुटाने में लगी है कि लल्ली ने किन कारणों से आत्महत्या की है, हालांकि शुक्रवार को भी लल्ली के परिजनों से बयान नहीं हो सके थे।

मोबाइल खंगाल रही पुलिस-

जांच टीम ने लल्ली के दोनों मोबाइल जब्त किए है। घटना दिनांक को लल्ली ने किन-किन लोगों से संपर्क किया था या उसके पास किन लोगों के फोन आए थे। इसकी लिस्ट तैयार कर ली गई है। पुलिस टीम उन सभी लोगों से संपर्क कर बयान ले रही है।

Tags:    

Similar News