गोवा में एटीएम धोखाधड़ी के आरोप में चार गिरफ्तार

पुलिस का एक्शन गोवा में एटीएम धोखाधड़ी के आरोप में चार गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2022-06-04 14:00 GMT
गोवा में एटीएम धोखाधड़ी के आरोप में चार गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने शनिवार को दिल्ली और हरियाणा के चार लोगों को एटीएम कार्ड चुराकर और पॉइंट ऑफ सेल (पीओएस) मशीनों के जरिए पैसे निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राजेश कुमार, अनिल कुमार, आनंद महाबीर तीनों नई दिल्ली के और नवीन कुमार हरियाणा के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक मिलिंदी गावड़े की शिकायत के बाद, जिसका 1,50,000 रुपये आरोपी व्यक्तियों ने उसी तरीके से निकाल लिया था, पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई थी।

पुलिस के अनुसार, आरोपी उन महिलाओं को निशाना बनाते हैं, जो एटीएम से पैसे निकालने के लिए आती हैं और उनका विश्वास जीतने के लिए उनसे बातचीत कर उनका ध्यान भटकाते हैं और फिर उनकी मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड बदल लेते हैं। पुलिस ने शिकायत के 24 घंटे के भीतर आरोपितों का पता लगा लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पैसे निकालने के लिए अपने साथ पीओएस मशीन लेकर चलते हैं। संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News