खेल: तीसरे टेस्ट से पहले नासिर हुसैन ने कहा 'भारत का पलड़ा भारी'

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में मिली 106 रनों की जीत के बाद भारत अब इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में मजबूत स्थिति में है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-08 12:07 GMT

नई दिल्ली, 7 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में मिली 106 रनों की जीत के बाद भारत अब इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में मजबूत स्थिति में है।

इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट में काफी अच्छा क्रिकेट खेला और अब तक इसने मुझे भारत के पिछले दौरे की याद नहीं दिलाई है। जब उन्होंने पहला मैच जीता था और फिर श्रृंखला 3-1 से हार गए थे, लेकिन मुझे लगता है कि भारत बिल्कुल मजबूत होगा।

हुसैन ने डेली मेल से कहा, "यह इंग्लैंड के लिए एक अवसर था, लेकिन यह मत भूलो कि उन्हें जैक लीच और हैरी ब्रूक जैसे खिलाड़ियों की भी कमी खल रही है। वहीं जो रूट दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर सके। केएल राहुल और संभवतः विराट कोहली की वापसी से इंग्लैंड के लिए चुनौती और बढ़ सकती है।"

विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड ने अपने आक्रामक रुख को जारी रखने की सकारात्मकता दिखाई, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि वे 69.2 ओवर में 292 रन पर आउट हो गए।

जैक क्रॉली के 73 रनों के अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज चौथी पारी में 50 रन का आंकड़ा नहीं छू सका। इस तरह भारत ने पांच मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबर कर ली।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News