बॉलीवुड: 'द रॉक' एक्शन फिगर के साथ 'गुलाबी साड़ी' पर वर्कआउट करते दिखे वरुण धवन

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने लिए एक वर्कआउट पार्टनर ढूंढ लिया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-13 09:04 GMT

मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने लिए एक वर्कआउट पार्टनर ढूंढ लिया है।

एक्टर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर जिम से एक फोटो शेयर की।

फोटो में, वह 'द रॉक' एक्शन फिगर के साथ खड़े है। उन्होंने कैप्शन में प्यार से उन्हें "डॉल" कहा है।

फोटो में वरुण को बिना शर्ट के बार पुल मशीन के पास खड़े देखा जा सकता है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए बैकग्राउंड स्कोर के रूप में उन्होंने अपने फेवरेट वर्कआउट सॉन्ग 'गुलाबी साड़ी' का इस्तेमाल किया है।

एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "मुझे अपनी रॉक डॉल बहुत पसंद है। मैं इस म्यूजिक पर वर्कआउट करता हूं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

यह सात साल बाद शशांक खेतान के साथ वरुण का तीसरा प्रोजेक्ट है। वहीं उनकी पहली फिल्म 'धड़क' के बाद शशांक और जान्हवी दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं।

हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित इस फिल्म में रोहित सराफ, सान्या मल्होत्रा और अक्षय ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News