मनोरंजन: शहनाज गिल पहुंची गोल्डन टैंपल, की प्रार्थना

अपने 30वें जन्मदिन के कुछ दिनों बाद, 'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल पंजाब के अमृतसर में गोल्डन टैंपल पहुंची और प्रार्थना की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-02 14:17 GMT

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। अपने 30वें जन्मदिन के कुछ दिनों बाद, 'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल पंजाब के अमृतसर में गोल्डन टैंपल पहुंची और प्रार्थना की।

27 जनवरी को शहनाज 30 साल की हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मंदिर में क्लिक की गई तस्वीरों की सीरीज शेयर की।

'काला शाह काला' की एक्ट्रेस फोटोज में ब्लैक कलर के ओवरसाइज़्ड कोट में नजर आ रही है, जिसे उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम पैंट के साथ पेयर किया है।

वह गोल्डन टैंपल में प्रार्थना के लिए अपने हाथ जोड़े खड़ी है और लेंस के लिए स्माइल कर रही है।

फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वाहेगुरु जी", फैंस पोस्ट पर प्यार बरसा रहे है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहनाज जल्द ही फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में दिखाई देंगी। उन्हें अब से पहले 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News