बॉलीवुड: मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

सुपरनैचुरल शो 'शमशान चंपा' में मोहिनी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री मोनालिसा ने टाइपकास्ट किए जाने पर अपनी बात रखी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-28 12:59 GMT

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। सुपरनैचुरल शो 'शमशान चंपा' में मोहिनी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री मोनालिसा ने टाइपकास्ट किए जाने पर अपनी बात रखी।

'शमशान चंपा' टेलीविजन की पसंदीदा 'डायन' मोनालिसा को उनके सबसे पसंदीदा अवतार में वापस लेकर आया है, जो प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है। अपने आकर्षक लुक और अनोखी शक्तियों से मोनालिसा दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं और अपने लक्ष्य हासिल कर लेती हैं।

टाइपकास्ट होने के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा, "एक कलाकार होने के नाते इस इंडस्ट्री में विभिन्न किरदारों को जानना जरूरी है। मैंने अपने आप को एक ही रोल में सीमित किए बिना 125 भूमिकाएं निभाई हैं। मगर दो-तीन नकारात्मक भूमिकाएं निभाने के बाद दर्शकों ने मुझे बेहद पसंद किया। मैं इसे सकारात्मक रूप से देखती हूं। मेरा मानना है कि मैं अच्छा काम कर रही हूं और मेरे लिए इसी तरह की भूमिकाओं पर विचार किया जा रहा है।''

खुद को टाइपकास्ट का टैग किए जाने पर उन्होंने कहा, ''मुझे टाइपकास्ट करने से पहले कम से कम 50-60 नकारात्मक भूमिकाएं करने दें। निगेटिव रोल में भी मैंने कई रंगों और बारीकियों को अपनाया है। हर एक किरदार कुछ अलग लेकर आता है।''

शो में अपनी भूमिका को लेकर मोनालिसा ने कहा, ''शो 'शमशान चंपा' में मेरी मौजूदा भूमिका मेरी पिछली भूमिकाओं से अलग है, जिसमें नया लुक और नई ताकत है। यह शो मुझे अपनी कला के नए आयाम तलाशने का मौका देता है, और मैं इसका पूरा आनंद ले रही हूं। मुझे नई चुनौतियां पसंद हैं क्योंकि वे नए अनुभव प्रदान करती हैं और एक कलाकार के रूप में मुझे विकसित होने में मदद करती हैं।"

'शमशान चंपा' शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है।

बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। उन्होंने 'रणभूमि', 'हम हैं खलनायक', 'जाड़े में बलमा प्यारा लगे', 'नथुनिया पे गोली मारे', 'देवर बड़ा सतावे ला', 'पॉकेट गैंगस्टर्स' और 'पवन राजा' जैसी कई अन्य भोजपुरी फिल्में की हैं।

वह 'लाल बनारसी', 'बेकाबू', 'नमक इश्क का', 'माता की महिमा', 'नजर 2' और 'नच बलिए 8' जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

मोनालिसा 'बिग बॉस 10' का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें मनवीर गुर्जर को विजेता घोषित किया गया था। वह 'बंटी और बबली', 'ब्लैकमेल', 'मनी है तो हनी है', 'काफिला' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News