राष्ट्रीय: कश्मीर घाटी व जम्मू शहर में एनआईए की छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को कश्मीर घाटी और जम्मू शहर में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-10 09:06 GMT

श्रीनगर, 10 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को कश्मीर घाटी और जम्मू शहर में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस और सीआरपीएफ की सहायता से एनआईए ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले और जम्मू शहर के गुज्जर नगर में कुछ स्थानों पर छापेमारी की।

अधिकारियों ने कहा कि ये छापेमारी मुख्य रूप से प्रतिबंधित जमात-ए-इस्लामी (जेईआई) के सदस्यों के स्वामित्व वाले परिसरों पर हो रही है।

उन्होंने कहा कि आगे की जानकारी जल्द ही बताई जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News