राजनीति: हम रोशनी जायसवाल के साथ और पूरे समाज को भी उनका साथ देना चाहिए विनेश फोगाट

कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट और कांग्रेस नेता अलका लांबा ने सोमवार को आईएएनएस से बातचीत के दौरान रोशनी जायसवाल के बारे में प्रतिक्रिया दी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 08:19 GMT

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट और कांग्रेस नेता अलका लांबा ने सोमवार को आईएएनएस से बातचीत के दौरान रोशनी जायसवाल के बारे में प्रतिक्रिया दी।

विनेश फोगाट ने आईएएनएस से कहा, अगर कोई महिला पर ऑनलाइन या ऑफलाइन मोड में टिप्पणी करता है, तो यह गलत है। रोशनी जायसवाल ने हिम्मत दिखाई है अन्याय के खिलाफ खड़े होने की। हम उनके साथ हैं और पूरे समाज को उनके साथ खड़ा होना चाहिए।

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने आईएएनएस से कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से एक बेटी आती है, जिसका नाम रोशन जायसवाल है। इस संसदीय सीट से भाजपा नेता हैं शैफरन राजेश सिंह, जो चार साल से रोशनी जायसवाल का पीछा करता है उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाता है, उनका चरित्र हनन करने के साथ ही बलात्कार की धमकी देता है और विडंबना यह है कि कार्रवाई आरोपी पर नहीं, बल्कि रोशनी जायसवाल पर हो जाती है। रोशनी के परिवार के चार से पांच सदस्‍यों को 40 दिन से पुलिस हिरासत में रखा गया है। इनका पूरा परिवार चिंतित है। परिवार का कहना है कि पुलिस न्याय नहीं कर रही है। नौ साल के बच्चे के साथ रोशनी जायसवाल न्याय मांग रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।

बता दें कि अलका लांबा ने रोशनी जायसवाल मामले में सोमवार को मीडिया से कहा, हम आपको 'बेटी बचाओ' का नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बेटी रोशनी जायसवाल की आपबीती बता रहे हैं। राजेश सिंह नाम का एक शख्स चार साल से रोशनी का पीछा कर रहा है और बलात्कार की धमकियां दे रहा है। आज राजेश सिंह आजाद घूम रहा है, लेकिन रोशनी का परिवार जेल में है। रोशनी अपने नौ साल के बच्चे और बूढ़े मां-बाप के साथ दर-दर की ठोकरें खा रही हैं और न्याय की गुहार लगा रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News