बड़ी सफलता!: जम्मू के अखनूर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, सुबह एम्बुलेंस पर हमला करने वाले तीन आतंकी ढेर

जम्मू के अखनूर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, सुबह एम्बुलेंस पर हमला करने वाले तीन आतंकी ढेर
  • 32 फील्ड रेजिमेंट पूरे इलाके में रेकी कर रही है
  • एम्बुलेंस पर हमला करने वाले तीन आतंकी ढेर
  • जम्मू के अखनूर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू के अखनूर इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार को सेना काफिले पर हमला हुआ था। जिसके बाद दोपहर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

सोमवार सुबह को अखनूर में सेना के एंबुलेंस पर आतंकी हमला देखने को मिला था। आतंकियों ने सेना के एंबुलेंस पर घात लगाकर हमला किया था। ये हमला जोगवान एरिया में हुआ था। घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। गाड़ी पर की निशान दिखाई दे रहे हैं। घटना वाले इलाके में अभी भी तलाशी अभियान जारी है। 32 फील्ड रेजिमेंट पूरे इलाके में रेकी कर रही है।

सुबह आतंकियों द्वारा की गई गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। सुबह करीब 7 बजे सेना के वहनों तीन आतंकवादियों ने फायरिंग की। जिसके बाद अधिकारियों ने बताया कि इलाके में तीन आतंकवादी घुस आए हैं। हथियारों से लैस आतंकवादियों की मौजूदगी खौर के भट्टल इलाके से मिली थी। जिसके बाद सेना एक्शन में आ गई। पाकिस्तान की सीमा के पास अखनूर सेक्टर में सोमवार सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया। जिसके बाद अब सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

3-4 अतंकियों ने की गोलीबारी

बताया जा रहा है कि, सोमवर को सेना की एंबुलेंस सुबह करीब 7:25 बजे जोगवान में शिवसन मंदिर के पास बट्टल इलाके से जा रही थी। उस दौरान 3-4 आतंकियों ने एंबुलेंस और कुछ वाहनों पर 15 से 20 राउंड फायरिंग की। लेकिन, किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।

गुरुवार को भी हुआ था हमला

बीते कुछ महीनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की खबर ज्यादा सुनने को मिल रही है। इससे पहले गुरुवार (24 अक्टूबर) को भी आतंकियों ने सेना को अपना निशाना बनाया था। गुलमर्ग से 6 किलोमीटर दूर बोटा पथरी इलाके में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। जिसमें 2 जवान शहीद हो गए और एक कूली ने भी अपनी जान गंवा दी। बारामुल्ला के पुलिस अधीक्षक (SSP) मोहम्मद जैद मलिक ने जानकारी दी कि हमला करीब 3 से 4 आतंकियों ने किया था। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया था जिसमें ड्रोन की मदद ली गई।

Created On :   28 Oct 2024 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story