राजनीति: मनीष सिसोदिया से मिले भगवंत मान, बोले - हुई सच्चाई की जीत

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मुलाकात की और कथित दिल्ली शराब घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से उन्हें मिली जमानत को "सच्चाई की जीत" बताया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-16 15:07 GMT

नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मुलाकात की और कथित दिल्ली शराब घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से उन्हें मिली जमानत को "सच्चाई की जीत" बताया।

वरिष्ठ आप नेता से मुलाकात के बाद मान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मनीष सिसोदिया "तानाशाही का शिकार होकर" जेल में थे। जब उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला तो उन्हें अदालत से राहत मिल गई। उन्होंने कहा, "अंत में सच्चाई की जीत हुई और मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आ गए।"

उन्होंने कहा, "मैं मनीष सिसोदिया से मिलने आया था और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। वह फिर से दिल्ली के लोगों और बच्चों के भविष्य के निर्माण के लिए काम करना शुरू कर देंगे। हम जश्न मनाने वाले नहीं हैं। जिस दिन पूरे देश की व्यवस्था ठीक हो जाएगी, हम उस दिन जश्न मनाएंगे।"

मान ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन पर आज उन्होंने उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी मुलाकात की।

उन्होंने आगे कहा, "हम अदालत में जाकर सच्चाई की जीत हासिल करके उनकी (भाजपा की) तानाशाही और अहंकार की दीवारें तोड़कर बाहर आए हैं।" भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी के लोगों ने अपनी गलत नीति और आदत के अनुसार "हमारे नेताओं को जेल में डालकर" आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की। लेकिन उस संकट में पार्टी टूटी नहीं। पार्टी में एक दरार भी नहीं आई।

मान ने कहा, "केंद्र सरकार ने पंजाब सरकार का बहुत सारा पैसा रोक रखा है। लेकिन पंजाबी आत्मनिर्भर हैं, पंजाब पूरी दुनिया में सफल हैं। हम अपना हक मांग रहे हैं। हम केंद्र सरकार से कोई भीख नहीं मांग रहे हैं।"

मनीष सिसोदिया को पिछले सप्ताह सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मान की उनसे यह पहली मुलाकात थी। सिसोदिया को पिछले साल 26 फरवरी को आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था और 9 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News