राजनीति: विनेश फोगाट पूरे देश की निगाह में गोल्ड मेडलिस्ट, राज्यसभा भेजने की बात हुड्डा का राजनीतिक स्टंट जयप्रकाश दलाल

हरियाणा के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने चरखी दादरी के भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-09 16:22 GMT

चरखी दादरी, 9 अगस्त (आईएएनएस)। हरियाणा के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने चरखी दादरी के भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने जहां कार्यकर्ताओं को सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए की जा रही घोषणाओं को घर-घर पहुंचाने की अपील की, वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर फील्ड में उतरने की बात कही।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा द्वारा विनेश फोगाट को राज्यसभा उम्मीदवार बनाने के बयान पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि खेल के क्षेत्र में अपना नाम रोशन करने वाली बेटी-बहनों के साथ हुड्डा ने अपनी सरकार के दौरान धोखा देने का काम किया। मेडल जीतने के बाद भी उनको छोटी नौकरियां दी। राज्यसभा में विनेश को भेजने की बात कहना राजनीतिक स्टंट है। अगर ऐसा है तो भूपेंद्र हुड्डा ने अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा को राज्यसभा में क्यो भेजा?

उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट पूरे देश की निगाह में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। बेटी विनेश ने देश का दिल जीत लिया है। विनेश के घर वापसी पर हरियाणा सरकार उसका सम्मान करेगी और सरकार की ओर से की गई घोषणाओं के मुताबिक सिल्वर मेडल के अनुसार मिलने वाली सभी खेल सुविधाएं भी देगी।

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां किसानों को भड़काकर आंदोलन करवाती हैं और उनके कंधों पर बंदूक रखकर अपना राजनीतिक स्वार्थ साध रही हैं। जबकि भाजपा सरकार किसानों को अन्नदाता समझती है और उनके लिए कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर लागू कर रही है। भूपेंद्र हुड्‌डा को हर चीज में साजिश दिखाई दे रही है। कांग्रेस में सत्ता का संघर्ष चल रहा है। एक गुट परिवार को स्थापित करने की कोशिश में है, तो दूसरा गुट उनको नीचा दिखाने का प्रयास करता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News