लोकसभा चुनाव 2024: 'सनातन की बात करने पर इनके सीने पर सांप लोटता है', तमिलनाडु कांग्रेस चीफ पर भाजपा का हमला

कन्याकुमारी में पीएम मोदी के ध्यान करने पर कांग्रेस ने एतराज जताया है। तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष सेल्वापेरुन्थगई ने कहा है कि चुनाव आचार संहिता लागू है, ऐसे में प्रधानमंत्री को इस तरह की गतिविधि करने की अनुमति नहीं दी जा सकती। इस मामले में वह चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे। इस पर भाजपा प्रवक्ता सुमित शशांक ने पलटवार किया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-29 12:28 GMT

पटना, 29 मई (आईएएनएस)। कन्याकुमारी में पीएम मोदी के ध्यान करने पर कांग्रेस ने एतराज जताया है। तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष सेल्वापेरुन्थगई ने कहा है कि चुनाव आचार संहिता लागू है, ऐसे में प्रधानमंत्री को इस तरह की गतिविधि करने की अनुमति नहीं दी जा सकती। इस मामले में वह चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे। इस पर भाजपा प्रवक्ता सुमित शशांक ने पलटवार किया है।

भाजपा प्रवक्ता सुमित शशांक ने कहा कि ये ऐसे लोग हैं जो मदरसा छाप तंत्र को आगे बढ़ाने की बात करते हैं। सनातन धर्म को मानने वाला व्यक्ति अगर धर्मो रक्षत रक्षिते भाव से पूजा पाठ करता है तो इन लोगों के सीने पर सांप लोट जाता है। देश के प्रधानमंत्री अगर ध्यान कर रहे हैं और सनातन के मान को आगे बढ़ा रहे हैं, धर्मो रक्षत रक्षिते भाव से आगे चल रहे हैं, सबके सम्मान के लिए काम कर रहे हैं तो ऐसे लोगों के सीने पर सांप लोटता है।

उन्होंने कहा कि यह पूरा देश जानता है कि ऐसे लोगों ने ओबीसी, एससी-एसटी का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दिया था। हरी टोपी पहनने वाले और खास कर हरे रंग की पूंछ लगाकर घूमने वाले ये तमिलनाडु कांग्रेस के मुखिया सनातन को नीचा दिखाने, हिंदुओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। ये लोग चाहे कितनी भी नाक रगड़ लें, देश की जनता उनके चेहरे पर राजनीतिक अलकतरा पोतने का काम करेगी।

मणिशंकर अय्यर ने चीन का जिक्र करते हुए 1962 में हुए हमले के लिए ‘कथित’ शब्द का इस्तेमाल किया था। अय्यर के बयान पर सुमित शशांक ने कहा कि उनसे इससे ज्यादा क्या ही उम्मीद कर सकते हैं। नेहरू जी भी कथित ही मानते थे। ये कहीं न कहीं चीन की गोद मे बैठकर चीनी एजेंडा चलाने वाले लोग हैं। एक तरीके से ये राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में विश्वास करते हैं। ये लोग कभी भी राष्ट्र की तरक्की, उन्नति या देश की एकता-अखंडता की बात नहीं करेंगे। फूट डालो राज करो इनकी नीति है, लोग कहीं न कहीं ऐसे लोगों का मजाक ही उड़ाते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News