लोकसभा चुनाव 2024: केंद्र में तीसरी बार बनने वाली सरकार कृष्ण जन्मभूमि में मंदिर की राह प्रशस्त करेगी मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बरही में चुनावी सभा को संबोधित किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-16 12:00 GMT

हजारीबाग, 16 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बरही में चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में भाजपा सरकार बनने पर मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि में भव्य मंदिर बनाने का मार्ग प्रशस्त होगा।

झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने को लेकर सीएम मोहन यादव ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में सत्ता संभालने के साथ ही “न खाऊंगा, न खाने दूंगा” का जो संकल्प लिया था, वह लागू हो रहा है।

सीएम यादव ने झारखंड की झामुमो-कांग्रेस की सरकार पर लूट राज कायम करने और जनता की आंखों में धूल झोंकने का आरोप भी लगाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News