राजनीति: पीडीपी ने श्रीनगर में जारी किया घोषणापत्र

जम्मू-कश्मीर की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। इसमें उन्होंने जनता से कई वादे किए और अपने इरादे बताए।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-19 12:48 GMT

श्रीनगर, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। इसमें उन्होंने जनता से कई वादे किए और अपने इरादे बताए।

मुफ्ती ने अपनी पार्टी के घोषणापत्र में शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, पानी की व्यवस्था, वेस्ट मैनेेेेेजमेंट, यातायात, सड़क, बिजली व्यवस्था में सुधार आदि मुद्दोंं का उल्लेख किया।

इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंनेे कहा कि वह संसद में जाकर यहां के लोगों के मुद्दों को उठाना और उनका समाधान कराना चाहती हैं। उन्होंने लोगों से चुनाव में समर्थन की अपील करते हुए कहा कि वे ऐसे लोगों के हाथों को मजबूत करें, जो आपकी आवाज हों, आपके मुद्दोंं के लिए संघर्ष करते हों।

पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से चुनाव में बढ़-चढ़ कर शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि कुछ स्वार्थी किस्म के लोग चुनाव बहिष्कार की बात कर रहे हैं, लेकिन लोगों को उनसे सावधान रहना होगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में उनकी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News